Hathras News: युवक को पैसे का हिसाब करने के बहाने बुलाया, पीट पीटकर कर दी हत्या

Hathras News: युवक की हत्या की सूचना मिलने पर फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

Report :  G Singh
Update: 2024-07-21 03:51 GMT

मृतक युवक का फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव रमनगला में पड़ोसी ने युवक को पैसे के लेनदेन का हिसाब करने के बहाने अपने घर बुलाया, यहां पर उसने गांव के ही अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी। इस बात की जानकारी युवक के परिवार के लोगों को हुई तो होश छोड़ गए। आरोपी हत्या को अंजाम देने के बाद शव मौके पर भी थोड़ा छोड़कर भाग गए। इस बार की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां पर पहुंची फोरेंसिक टीम में मौका मुआयना किया और फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। बड़े भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

लाठी डंडे व सरिया से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव रमनगला निवासी करीब 35 वर्षीय हरीश शर्मा पुत्र विजयपाल शर्मा रात को करीब 11:00 बजे नहाने के बाद कपड़े पहन कर अपने घर की छत पर बैठा हुआ था। हरीश शर्मा के बड़े भाई मुकेश शर्मा ने बताया कि इस दौरान पड़ोसी चरन सिंह ने पैसे के लेनदेन का हिसाब करने के लिए हरीश को आवाज लगाकर अपने घर पर बुला लिया। पड़ोसी के घर पर उसके अलावा गांव के ही रहने वाले सात लोग मौजूद थे। आरोप है कि पड़ोसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एकदम से हरीश शर्मा के ऊपर राठी-डंडे, ईंट-पत्थर और सरिया से हमला कर दिया। आरोपियों ने हरीश को पीट-पीट कर मार डाला। चीख पुकार और शोर शराबा सुनकर मौके पर पड़ोस व परिवार के लोग पहुंच गए। जिन्हें देख आरोपी मौके पर युवक का शव छोड़ कर भाग गए। यहां पर हरीश का शव खून में लथ पथ देख एक परिजनों के होश उड़ गए।

इस बात की जानकारी होने पर कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंच गई। इधर युवक की हत्या की सूचना मिलने पर फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। मृतक के बड़े भाई मुकेश शर्मा ने पड़ोसी चरण सिंह सहित गांव के आठ लोगों पर अपने छोटे भाई की हत्या लाठी-डंडे, ईंट, पत्थर व सरिया से पीट-पीट कर किए जाने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। वहीं, पुलिस की कई टीम में हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है। इधर मृतक के परिवार व गांव के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भी भीड़ गई। परिवार में मातम छा गया। 

Tags:    

Similar News