रायबरेली: रेलकोच फैक्ट्री के कूड़ा घर में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

रेलकोच फैक्ट्री में देर शाम उस वक्त हड़कंप मच गया जब फैक्ट्री के कूड़ा घर में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते पूरा कूड़ा और कबाड़ धु-धु कर जलने लगा। आग इतनी भीषण है कि रेल कोच में मौजूद दो दमकल की गाड़िया से आग बुझाने में नाकाम हुई फिर जिसके बाद मुख्यालय से दमकल की गाड़िया पहुंची और आग बुझाने में जुट गई।

Update: 2018-01-29 14:22 GMT

रायबरेली: लालगंज जिले में रेलकोच फैक्ट्री में देर शाम उस वक्त हड़कंप मच गया, जब फैक्ट्री के कूड़ा घर में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते पूरा कूड़ा और कबाड़ धु-धु कर जलने लगा। आग इतनी भीषण है कि रेल कोच में मौजूद दो दमकल की गाड़िया से आग बुझाने में नाकाम हुई। फिर जिसके बाद मुख्यालय से दमकल की गाड़िया पहुंची और आग बुझाने में जुट गई।

रेल कोच फैक्ट्री प्रशासन ने आग लगने की घटना को छुपाने की कोशिश की और काफी देर तक पत्रकारों को फैक्ट्री के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया। आग लगने के क्या कारण है और कितना नुकसान हुआ है अभी तक कोई जिम्मेदार अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।

रेल कोच प्रशासन आगजनी की घटनाएं रोकने में क्यों नाकाम हो रहा है इसका जवाब किसी जिम्मेदार के पास नहीं है।बीती मई में भी रेलकोच के कूड़ा यार्ड में आग लग गई थी जिसकी जांच के बाद मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था।फिलहाल आग बुझाने का काम प्रयास युद्धस्तर पर जारी है। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

Tags:    

Similar News