प्रेम-प्रसंग में पत्नी बन रही थीं रोड़ा, पति ने दी ये दर्दनाक सजा

स्कूल में पढ़ा रही महिला शिक्षा मित्र को उसके पति ने मौके पर जाकर बुरी तरह से मारा पीटा। लहुलूहान हालत मे जबरन उसे गाड़ी पर बैठाकर घर लाया और घर के पीछे उसे खाई मे फेक कर फरार हो गया।

Update: 2019-07-20 13:09 GMT

अमेठी: स्कूल में पढ़ा रही महिला शिक्षा मित्र को उसके पति ने मौके पर जाकर बुरी तरह से मारा पीटा। लहुलूहान हालत मे जबरन उसे गाड़ी पर बैठाकर घर लाया और घर के पीछे उसे खाई मे फेक कर फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर परिजनों को खबर हुई, फिर वे पीड़िता को लेकर अस्पताल गए।

ये भी पढ़ें...अमेठी: जिला प्रभारी मंत्री ने माथे से लगाया पुलवामा शहीद जवानों के घटनास्थल की मिट्टी को

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार कोतवाली अमेठी के निवासी रवीन्द्र शुक्ला की पत्नी ककवा प्राइमरी स्कूल मे शिक्षा मित्र है। रवीन्द्र की पत्नी के भाई उमेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि मेरी सिस्टर को स्कूल में जाकर पति रवीन्द्र कुमार शुक्ला ने बहुत मारा पीटा।

आरोप है कि पति उसे लेकर घर पर आया और यहां भी उसकी पिटाई की। उसके बाद घर के पीछे खाई मे फेककर फरार हो गया। परिजनो को घटना के बारे मे तब पता चला जब स्कूल से उनके पास फोन पहुंचा।

ये भी पढ़ें...अमेठी का किला फतह करने के बाद स्मृति ईरानी ने चला ये बड़ा दांव

एक महीने पहले भी आरोपी पति इस प्रकार की घटना को अंजाम दे चुका है, तब परिजनों ने डीएम एसपी से शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता के भाई ने आरोप लगाया कि आरोपी का दूसरी औरत के साथ सम्बन्ध है जिसका सबूत भी मौजूद है।

वहीं अभय कुमार पाण्डेय ने बताया कि मामला ककवा अमेठी प्राइमरी पाठशाला का है। पीड़िता यहां शिक्षा मित्र है। वह बच्चों को पढ़ा रही थी तभी उसका पति रवीन्द्र वहां पहुंच गया। उसने फावड़ा रखा था जिससे उसे मारा पीटा। फिर गाड़ी पर जबरदस्ती बैठाकर ले जाकर घर के पीछे फेक दिया था।

इस मामले में सीओ ने पीयूष कांत ने बताया कि प्रकरण संज्ञान मे आया है पति द्वारा पत्नी को पीटा गया है। परन्तु कोई तहरीर नहीं मिली है थाने पर। तहरीर मिलते ही एफआइआर दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें...उत्तर प्रदेश शासन और भारत सरकार 24 घंटे अमेठी के लिए समर्पित: स्मृति ईरानी

Tags:    

Similar News