करवा चौथ में खुदकुशी: सुसाइड नोट में लिखा ऐसा, मुझे माफ़ करना

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना पुलिस खुदकुशी के कारणों की जांच कर रही है।

Update: 2020-11-04 12:43 GMT
करवा चौथ में खुदकुशी: सुसाइड नोट में लिखा ऐसा, मुझे माफ़ करना (Photo by social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थानी टीपी नगर क्षेत्र में एक युवक ने करवाचौथ पर ऐसा काम किया जिसका किसी को अंदाजा नहीं था। युवक ने पत्नी से कथित विवाद के बाद फांसी लगाकर जान दी।

ये भी पढ़ें:सरकार का बड़ा ऐलान: जारी हुई इस राज्य में गाइडलाइन, बदलेंगे ये सभी नियम

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना पुलिस खुदकुशी के कारणों की जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि पत्नी से विवाद के चलते युवक ने खुदकुशी की है। घटनास्थल से सुसाइड नोट मिलने की बात भी पुलिस ने कही है। सुसाइड नोट में लिखा है, 'मुझे माफ कर देना, मैं तुम्हें जिंदगी का कोई सुख नहीं दे पाया।'

थाना टीपी नगर पुलिस के अनुसार टीपी नगर थाना क्षेत्र के नई बस्ती मनोहर लाल मंदिर के पास विनोद कुमार ( 42) पुत्र रामसिंह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। बुधवार को विनोद ने फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि विनोद का अपनी पत्नी के साथ पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। जिसके चलते वह कई दिनों से डिप्रेशन में था। आज सुबह को पत्नी करवा चौथ की पूजा करने की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान उसने घर में ही पंखे पर लटक कर जान दे दी।

ये भी पढ़ें:खत्म चीन-पाक का खेल: अतंरिक्ष से नजर रखेगा भारत, ISRO लॉन्च करेगा ये सैटेलाइट

घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है

घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसके मुताबिक पति अपनी सैलरी से पत्नी के शौक की चीजें नहीं खरीद पा रहा था। पत्नी को सुख देने में नाकाम होने के चलते वह डिप्रेशन में चला गया था। इसी क्रम में आज बुधवार को युवक ने घर पर फंदे के सहारे फांसी लगा ली। जिससे उसकी जान चली गई। उसने सुसाइड नोट में लिखा है, 'मुझे माफ कर देना, मैं तुम्हें जिंदगी का कोई सुख नहीं दे पाया।'

सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News