चंद्रशेखर के समर्थन में आए कांग्रेसी इमरान मसूद, बोले- अंजाम अच्छा नहीं होगा

Update: 2017-06-08 11:24 GMT
चंद्रशेखर के समर्थन में आए कांग्रेसी इमरान मसूद, बोले- अंजाम अच्छा नहीं होगा

सहारनपुर: सहारनपुर जातीय दंगों के आरोपी और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद के समर्थन में कांग्रेस के पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद उतर आए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दंगे के मामले में पुलिस प्रशासन ने बीजेपी सांसद के खिलाफ केवल गैर जमानती वारंट जारी कराकर अपने काम की इतिश्री कर ली। जबकि चंद्रशेखर एक दलित है। इसलिए बीजेपी सरकार द्वारा दलित युवा को टारगेट किया जा रहा है।

हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में चंद्रशेखर आजाद की गिरफ्तारी के तुरंत बाद कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक इमरान मसूद ने चंद्रशेखर को अपना समर्थन देने की बात कही।

ये भी पढ़ें ...भीम आर्मी का संस्थापक चंद्रशेखर गिरफ्तार, पुलिस प्रशासन अलर्ट

बीजेपी सांसद पर अब तक कार्रवाई क्यों नहीं?

अंबाला रोड स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए इमरान मसूद ने कहा कि प्रदेश और केंद्र की बीजेपी सरकार होने के कारण दलितों को टारगेट किया जा रहा है। उन्होंने कहा, कि 'सबसे पहले सहारनपुर के गांव सड़क दूधली में सांसद राघव लखनपाल शर्मा ने दंगा कराया था। उन्होंने दंगाईयों का नेतृत्व किया था। लेकिन आज तक सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई।'

पहले आरोप तो साबित करें

इमरान मसूद ने कहा, कि 'मुझे समझ में नहीं आ रहा कि सरकार और प्रशासन ने चंद्रशेखर पर 12 हजार रुपए का ईनाम क्यों घोषित किया? क्या इसलिए कि वो दलित युवक है। कभी कहा जाता है कि चंद्रशेखर का नक्सली कनेक्शन है, कभी कहा जाता है कि उसके खातों में करोड़ों रुपए जमा हो रहा है और चंदा एकत्रित किया जा रहा है। जबकि इनमें से एक भी आरोप अभी तक साबित नहीं हुआ है।'

परिणाम भुगतने की दी धमकी

मसूद ने कहा, कि 'हम डॉ. अंबेडकर को मानने वाले हैं। जो बाबा साहब को मानने वाले हैं, वह कानून के दायरे से बाहर होकर काम नहीं करते। हमें भारत की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।' उन्होंने चेतावनी दी कि 'यदि चंद्रशेखर के साथ किसी भी तरह का दुर्व्यवहार किया जाता है, इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे।' कहा, कि एक आदमी को केवल इसलिए टारगेट किया जा रहा है, क्योंकि वह दलित है। इस दौरान चंद्रशेखर की मां कमलेश और एक भाई भी मौजूद रहा।

Tags:    

Similar News