IT Raid On Omax: ओमेक्स बिल्डर के अब भी 38 ठिकानों पर सर्च जारी, इनकम टैक्स की सर्च में मिले 20 करोड़ कैश

Income Tax Raid On Omax Builder: नोएडा में सोमवार सुबह सात बजे ओमेक्स बिल्डर (Omax Builder) पर बड़े पैमाने पर अनएकांउटेड ट्रांजेक्शन किए गए हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-03-15 18:17 GMT

इनकम टैक्स रेड ऑन ओमैक्स बिल्डर: Photo - Social Media

Noida News: नोएडा में सोमवार सुबह सात बजे ओमेक्स बिल्डर (Omax Builder) पर चल रही आयकर विभाग (Income Tax Department) की सर्च 38 स्थानों पर अब भी जारी है। अब तक बिल्डर के पास से करीब 200 करोड़ का अनएकांउटेड ट्रांजेक्शन (unaccounted transaction) मिले है और अलग अलग स्थानों पर कुल मिलकार 20 करोड़ की नगदी मिल चुकी है। इसमे सर्वाधिक नगदी 12 करोड़ रुपए दिल्ली के कालका आफिस से मिली है।

45 स्थानों पर शुरू हुई थी सर्च

सोमवार सुबह करीब सात बजे एक साथ 45 स्थानों पर सर्च शुरू की गई थी। इसमे दिल्ली एनसीआर के 20, नोएडा में 3, गाजियाबाद में 1, गुरूग्राम में 3 चंडीगढ़ में 4 लुधियाना में 3, लखनऊ में 5 और इंदोर में 4 स्थानों पर सर्च की गई। देररात तक 38 स्थानों पर सर्च जारी है।

कैश लेन देन के मिले साक्ष्य

फ्लैटों को बेचने में कैश लेनदेन के साक्ष्य मिले है। कुल फ्लैट का 30 से 40 फीसद कैश लिया जाता था। ये ही अनएकांउटेड ट्रांजेक्शन (unaccounted transaction) है। इसकी डिटेल एक डायरी में है। जिसमे बायर्स के डिटेल और कोडिंग है। आयकर के अधिकारियों के पास ये डायरी है।

Tags:    

Similar News