कोरोना पर प्रहारः ये संस्था कर रही है कार्यालयों को दुरुस्त करने को ये काम

भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी ने आज सिविल लाइन्स स्तिथ उप कृषि निदेशक कार्यालय में जाकर रासायनिक छिड़काव किया साथ आपको बताते चले की रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा लगातार शहर के सरकारी दफ्तरों में सेनेटाइजेशन का और सरकारी कर्मचारियों को मास्क, फेससील्ड देने का कार्य कर रही है

Update: 2020-07-02 11:11 GMT

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव के लिये इण्डियन रेडक्रॉस सोसायटी एवं समाज उत्थान समिति द्रारा सँयुक्त रूप से उप निदेशक कृषि कार्यालय में मशीनों द्रारा रसायन का छिड़काव किया।

पाकिस्तान का बड़ा एलान: अब उठाया ये बड़ा कदम, काफी दिनों से हो रही थी मांग

सरकारी दफ्तरों में सेनेटाइजेशन किया

भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी ने आज सिविल लाइन्स स्तिथ उप कृषि निदेशक कार्यालय में जाकर रासायनिक छिड़काव किया साथ आपको बताते चले की रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा लगातार शहर के सरकारी दफ्तरों में सेनेटाइजेशन का और सरकारी कर्मचारियों को मास्क, फेससील्ड देने का कार्य कर रही है . इस संस्था के डॉ.के.के.सक्सेना एवं सचिव आकाशदीप जैन ने बताया जनपद में टिड्डियों द्रारा किये गये हमले से किसानों की फसलों को बचाने के लिये उप निदेशक कृषि ए.के.सिंह एवं कृषि विभाग के कर्मचारी दिन रात प्रयासरत है। ऐसे में कार्यालय पर आवाजाही ज्यादा है इसलिये कार्यालय और आवासीय परिसर को रेडक्रॉस द्रारा सेनेटाइज किया गया है।

समाज उत्थान समिति के अध्यक्ष हरी शंकर पटेल ने सेनेटाइजेशन कराने में सहयोग प्रदान करते हुये कहा समय-समय पर सभी विभागों में सेनेटाइजेशन का कार्य किया जाता रहेगा।

पोर्शे इंडिया के डायरेक्टर ने दिया इस्तीफा, कंपनी को आगे बढ़ाने में है अहम भूमिका

ये लोग थे मौजूद

उप कृषि निदेशक अखिलेश कुमार सिंह ने रेडक्रॉस सोसाइटी की इस सरहानीय कार्य की सराहना करते हुए सभी रेडक्रॉस के पदाधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।इस दौरान रेडक्रॉस सदस्य राजेश वर्मा, उपेन्द्र यादव कृषि विभाग के लेखाधिकारी शरद श्रीवास्तव, लिपिक अशोक अग्निहोत्री, सुपरवाइजर रवि प्रकाश, इंसाफ अली आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर- उवैश चौधरी, इटावा

आई भयानक तबाही: चारों तरफ लाशें ही लाशें, 113 लोगों की तड़प-तड़प कर गई जान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News