IND VS NZ Match: भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच के आज से मिलेंगे आफलाइन टिकट, आधे से ज्यादा बुक

IND VS NZ Match in Lucknow: इकाना स्टेडियम में 29 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी-20 क्रिकेट मैच के टिकटों की के लिए आफलाइन टिकट की बिक्री भी आज से शुरू हो गई है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-23 04:12 GMT

Ikana Stadium Lucknow (Pic: Social Media)

IND VS NZ Match in Lucknow: अटल बिहारी वाजपेयी (इकाना) अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 29 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी-20 क्रिकेट मैच के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री चल रही है, जानकारी मिल रही है कि अभी तक आधे से ज्यादा टिकट बुक हो गये हैं। आज यानी कि 23 जनवरी सोमवार से टिकटों की बिक्री आफलाइन शुरु हो जायेगी। मिली जानकारी के मुताबिक आफलाइन टिकट बुकिंग की शुरुआत अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम के गेट नंबर 2 से की जायेगी। जरुरत के हिसाब से यदि अगर भीड़ ज्यादा बढ़ती है तो टिकट बुकिंग काउंटर और बढ़ाये जा सकते हैं। आफलाइन टिकट की बुकिंग दोपहर दो बजे से शाम के 6 बजे तक होगी। टिकटों की बिक्री मुकाबले के एक दिन पहले यानी 28 जनवरी तक होगी। मुकाबले के लिए तैयारियां अंतिम चरण में हैं।

बता दें कि लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 29 जनवरी को टीम इंडिया न्यूजीलैंड के साथ पहली बार अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेलेगी। इकाना स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में करीब 55 हजार दर्शकों के आने की संभावना जतायी जा रही है। यूपीसीए के अधिकारियों के मुताबिक ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर आधे से ज्यादा टिकटों की बुकिंग हो चुकी है। अब टिकटों की ऑफलाइन बिक्री के लिए काउंटर खोले गये हैं। उन्होने बताया कि इस बार भी टिकट पर बारकोड रहेगा। ऐसे में कोई छेड़छाड़ हुई तो स्टेडियम में प्रवेश पाने में मुश्किल होगी। 

जानकारी मिल रही है कि मैच की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बीसीसीआई की पिच कमेटी समेत कई अन्य कमेटियों के सदस्यों की 25 जनवरी को इकाना स्टेडियम पहुंच सकते हैं। क्योंकि पिच कमेटी ही तय करेगी कि किस पिच पर मैच खेला जाएगा। इसके अलावा मैच के लाइव प्रसारण के लिए ब्राडकास्टिंग टीम भी पहुंचेगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई की एंटी करप्शन कमेटी के सदस्य 28 जनवरी को इकाना स्टेडियम पहुंचेगें। 

Tags:    

Similar News