Jalaun: पत्नी और बच्चे को मायके छोड़कर आ रहे बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर,मौत

Jalaun News: टक्कर इतनी जबरदस्ती की बाइक उछाल कर सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से राज की मेडिकल कॉलेज भेजा जहां डॉक्टरों नें उसे मृत्य घोषित कर दिया

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-07-20 13:48 GMT

Jalaun News: जालौन पत्नी को मायके छोड़कर अपने घर बाइक से जा रहे युवक को पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती की बाइक  उछाल कर सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से राज की मेडिकल कॉलेज भेजा जहां डॉक्टरों में उसे मृत्य घोषित कर दिया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया ।बताते चले जहां कोटरा थाने के ग्राम ऐधा निवासी उमेश अहिरवार उर्फ विक्रम 26पुत्र गोविंद सिंह शुक्रवार को अपनी पत्नी को लेकर अपनी ससुराल भदरेखी थाना आटा गया था ।

रात भर वह अपनी ससुराल रुका ओर उसकी पत्नी अपने मायके रुक गई उसके बाद वह खुद अपने ससुराल से अपने घर आने के लिए निकल गया  जिसके बाद शनिवार की दोपहर को अपनी बाइक से घर जा रहा था । तभी एट थाने के सोमई ओर गिरथान के बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी । जिससे वह लहुलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा जब राहगीरों ने उसे देखा तो ऐट पुलिस को सूचना दी सूचना पर मौके पर आई पुलिस ने घायल बाइक सवारी युवक को हाईवे की एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया हास्य के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को भी परिजन रोटी व्यक्ति रखते हुए मेडिकल कॉलेज पहुंचे वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।इनसेटपत्नी पूजा का रो रो कर हुआ बुरा हालउरई । विक्रम में मृत होने की सूचना उसके ससुराल में पहुची वही उसकी पत्नी पूजा को किसी ने बता दिया । जैसे ही पूजा के कानों में ये खबर लगी तो वह फुट फुट कर रोने लगी । उसकी शादी को केवल 2 वर्ष हुए थे । मृतक अपने पत्नी व 6 माह के बच्चे आरब को छोड़ गया है । मृतक की पत्नी अपने 6 वर्षिय बच्चे को गोद लेकर रो रो कर कह रही थी । बेटा अब पापा नही आयगे ये रोने कि आवाजे सुन कर सभी लोगो की आंखे नम हो गई ।

Tags:    

Similar News