Jalaun News: दर्दनाक सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत, बहन की हालत गंभीर

Jalaun News: जालौन में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक भाई बहन को बैठाकर बाइक से घर जा रहा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि भाई बहन उछाल कर सड़क पर गिर गए।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-10 12:23 GMT

मृतक जवान की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक भाई बहन को बैठाकर बाइक से घर जा रहा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि भाई बहन उछाल कर सड़क पर गिर गए। जिसमें भाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बहन बुरी तरह से घायल हो गई। हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। जबकि घायल बहन को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे।

कार चालक मौके से फरार

जानकारी के अनुसार जालौन कोतवाली के औरैया स्टेट हाईवे पर अंशु विश्वकर्मा अपनी छोटी बहन को बाइक पर बैठाकर उरई से अपने घर जीतामऊ जा रहे थे। जब वह स्टेट हाईवे पर पहुंचा इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार में बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि दोनों भाई बहन उछलकर सड़क पर गिर कर लहुलूहान हो गए। वहीं हादसे में भाई की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

सेना में सूबेदार पद पर तैनात था मृतक युवक 

घायल बहन को जालौन के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। टक्कर मारने के बाद का चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जहां बताया कि मृतक अंशु विश्वकर्मा पुणे में सूबेदार पद पर तैनात था और वह छुट्टियों में घर आया हुआ था। आज वह उरई से अपने घर जीतामऊ अपने घर जा रहा था तभी हादसा हो गया।

Tags:    

Similar News