Kannauj News: बीजेपी नेता पर जमीन हड़पने का आरोप, कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर चले लाठी डंडे

Kannauj News: घायल पीड़िता ने बीजेपी नेता का नाम लेते हुए आरोप लगाया है कि उसने हमारी जमीन का बैनामा करा लिया है।

Update:2024-10-14 16:54 IST

बीजेपी नेता पर जमीन हड़पने का आरोप, कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर चले लाठी डंडे: Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले के भवानीपुर गांव में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों के बीच मारपीट हुई हैं। इस दौरान एक पक्ष के कई लोग घायल हुए हैं। घायल पीड़िता ने बीजेपी नेता का नाम लेते हुए आरोप लगाया है कि उसने हमारी जमीन का बैनामा करा लिया है। जबकि पीड़ित पक्ष का जमीन पर कब्जा करने का पहले से ही आदेश है।

बीजेपी नेता पर जमीन हड़पने का आरोप

कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर गांव में बीजेपी नेता पर जमीन के विवाद को लेकर मारपीट का आरोप पीड़िता ने लगाते हुए मीडिया को जानकारी दी है कि मेरी पैतृक संपत्ति है और मेरे पास सारे पेपर भी कंप्लीट हैं।

गांव के बीजेपी नेता महेंद्र सिंह बघेल जिन्होंने कुछ दिन पहले दाखिल खारिज करा लिया, जिसका अभी दाखिल खारिज भी नहीं हुआ और हमारे पास अभी भी कब्जे का ऑर्डर हैं। हम लोग खेत पर काम कर रहे थे। तभी ये लोग आए और लोहे की रॉड और पाइप से हम लोगों को मारा पीटा इससे सभी को गंभीर चोटें भी आई हैं।

इससे हमारे कपड़े भी अस्त व्यस्त हो गए। पुलिस ने मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया हैं। लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई हैं। पीड़िता ने दबंगों से अपनी जान माल का खतरा भी बताया है।

इस पूरे मामले में सदर सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया है कि गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर गांव में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर शनिवार को मारपीट हो गई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। उस वीडियो को तत्काल संज्ञान में लिया गया। दोनों पक्षों का मेडिकल करा दिया गया है। दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई थी। इसमें सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है। इसके अतिरिक्त इसमें प्रभावी निरोधात्मक कार्रवाई भी की जा रही है।

Tags:    

Similar News