Jalaun News: कानपुर झांसी हाईवे पर डीसीएम में भरे सौ पड़वा को पुलिस ने पकड़ा, चार पशु तस्कर हिरासत में

Jalaun News: वाहन चेकिंग के दौरान एक डीसीएम संदिग्ध अवस्था में आती हुई दिखाई दी, जिस पर शक होने पर डीसीएम को रोक लिया। जांच पड़ताल की जिसमें उन्हें डीसीएम के अंदर 100 जानवर भूसे की तरह भरे हुए मिले।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-27 16:34 IST

Jalaun News ( Photo- Newstrack )

Jalaun News: जालौन में पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब कानपुर झांसी हाईवे पर रात के समय वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने हाइवे पर पड़वों से भरी डीसीएम को जांच के दौरान पकड़ लिया। वाहन के अंदर अवैध रूप से जानवर एक के ऊपर एक लदे थे, जिसमें पुलिस ने पशु क्रूरता के तहत मामला दर्ज करके चालक सहित तीन पशु तस्करों को जेल भेजा है। पशु तस्करों का आपराधिक इतिहास भी तलाशा जा रहा है।

एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर बने एट टोल प्लाजा पर प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार पुलिस बल के साथ वाहनों मे संदिग्धों की तलाश कर रहे थे। इस दौरान एक उरई की ओर से एक डीसीएम आती हुई दिखाई दी, जिस पर शक होने पर उन्होंने डीसीएम को रोक कर जांच पड़ताल की ट्रिपल खुलवाने पर डीसीएम के अंदर अवैध रूप से भूसे की तरह सौ पडवा भरे हुए थे।

पुलिस मनीष गौर निवासी गुमनापारा पछोर थाना नवाबाद जनपद झांसी, खुर्शीद कुरेशी निवासी मोहल्ला खटीकान थाना जालौन, शाकिर कुरैशी निवासी सदन पुरी मोहल्ला वल्लभनगर कोतवाली उरई, मोहम्मद लाल कुरेशी निवासी ओरछा गेट के बाहर कसाई बड़ी थाना कोतवाली झांसी चालक सहित तीन तस्करों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची।

पशु तस्करों ने बताया कि वह जानवरों को लेकर झांसी जा रहे थे। पुलिस ने चारों तस्करों के खिलाफ पशु क्रूरता के तहत मामला दर्ज करके जानवरों को दूसरे व्यक्ति को सिपुर्द कर दिया। वहीं प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान एक डीसीएम संदिग्ध अवस्था में आती हुई दिखाई दी, जिस पर शक होने पर डीसीएम को रोक लिया। जांच पड़ताल की जिसमें उन्हें डीसीएम के अंदर 100 जानवर भूसे की तरह भरे हुए मिले। साथ में चार पशु तस्करों को हिरासत में लिया है। मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पशु तस्करों का आपराधिक इतिहास भी तलाशा जा रहा है।

Tags:    

Similar News