Jalaun News: झाड़फूंक के चक्कर में किशोरी की मौत, सांप के काटने पर परिजनों ने की ये बड़ी गलती

Jalaun News: जालौन के एट थाना क्षेत्र के अकोढ़ी बैरागढ़ में अपनी चार बहिनों और दो भाईयों के साथ सो रही किशोरी को सांप ने काट लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-03 16:34 IST

सांप के काटने से किशोरी की मौत: Photo- Social Media

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में उस समय हड़कंप मच गया जब एक कमरे में अपने भाई बहन के साथ सो रही किशोर को आधी रात में सांप ने काट लिया। आवाज सुनकर परिजन जग गए और उन्होंने किशोरी को अवस्था में गांव में ही पहले झाड़फूंक करवाया। जब तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो बाद में परिजनों ने किशोरी को सीएचसी में भर्ती कराया लेकिन उपचार के दौरान किशोरी ने दमतोड़ दिया।

किशोरी की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया हैं। लोगों ने किशोरी को काटने वाले सांप को भी मार डाला। वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर परिजनों से पूछताछ करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नाक में सर्फ ने काटा

जानकारी के अनुसार जालौन के एट थाना क्षेत्र के ग्राम अकोढ़ी बैरागढ निवासी रामकिशुन के चार लड़की श्यामा, राधा, दीप्ती व प्रेमवती तथा दो लड़का प्रेमजी व श्यामजी घर के एक कमरे में एक साथ जमीन पर लगे विस्तर पर सो रहे थे। रात लगभग डेढ़ बजे एक किनारे सो रही श्यामा (16) की नाक में सर्फ ने काट लिया। श्यामा की चीख पुखार सुन कर परिजन उठ गए और देखा तो काले सांप वही बैठा था परिजनों ने उसे मार डाला।

झाड़फूंक कराने में लगे रहे परिजन

श्यामा तब तक अचेत हो गई परिजन उसकी झाड़फूंक कराने में लगे रहे उसके बाद सुबह 9 बजे श्यामा को कोंच सीएचसी में भर्ती कराया तब तक श्यामा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर एट थाने के एसआई देवेंद्र सिंह भदौरिया पुलिस बल के साथ सीएचसी पहुचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमास्ट के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों से घटना के बारे में जानकारी दी किशोरी की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया हैं।

Tags:    

Similar News