Jalaun News: बाइक पर सवार महिला को आया चक्कर, गंभीर रूप से चोटिल महिला की मौत

Jalaun News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सूचना पाकर महिला के परिजन भी अस्पताल पहुंचे जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-19 18:36 IST

Jalaun News

Jalaun News: जालौन में स्टेट हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। अपनी पत्नी को लेकर रिश्तेदारी के यहां से लौट कर वापस अपने घर जाते समय महिला को अचानक चककर आ गया बाइक अनियंत्रित होने से पीछे बैठी महिला गिरकर घायल हो गई। हादसे के बाद वहां पर पहुंचे ग्रामीणों ने महिला को एंबुलेंस की मदद से सीएससी में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं हादसे की सूचना लगते ही परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। हादसे में महिला की मौत होने पर उसके घर पर मातम छाया हुआ है।

जानकारी के अनुसार जालौन की कदौरा थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया जहां हमीरपुर जोल्हूपुर हाइवे के सुजानपुर-बवीना के समीप सुरेशचंद्र अपनी पत्नी कांतिदेवी उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम नारपुर, तहसील रसूलाबाद जिला कानपुर देहात के साथ बाइक से कदौरा आ रहे थे, बाइक जैसे ही सुजानपुर बवीना के समीप पहुंची तभी अचानक कांति देवी गश खाकर बाइक से नीचे गिर कर घायल हो गईं। यह देखकर पति ने आनन फानन में ग्रामीणों और दुकानदारों की मदद से घायल पत्नी को एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन रास्ते में ही महिला की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सूचना पाकर महिला के परिजन भी अस्पताल पहुंचे जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष प्रभात कुमार सिंह ने बताया कि सीएचसी से मेमो आया था कि एक महिला जो कि बाइक में थी और वह बाइक से गिर गई जिसे पति लेकर आया है। जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News