Jalaun News: दादा के बगल सो रही बच्ची को उठा ले गया युवक, दिया इस वारदात को अंजाम

Jalaun News: जालौन में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। जहां रात के समय दादा के साथ सो रही मासूम को पड़ोस के रहने वाले युवक उठा ले गया और उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दे डाला।

Update:2023-08-28 23:04 IST
Photo- Social Media

Jalaun News: जालौन में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। जहां रात के समय दादा के साथ सो रही मासूम को पड़ोस के रहने वाले युवक उठा ले गया और उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दे डाला।

मासूम ने घर लौटकर सुनाई आपबीती

जालौन में देर रात घर के बाहर दादा के साथ चारपाई पर सो रही 6 वर्षीय मासूम बच्ची को पड़ोस में रहने वाला युवक परिवार वालों से आंख बचाकर सोते समय उठाकर ले गया। उसके मासूम को गांव के बाहर ले जाकर उसके साथ हैवानियत की। इस घटना के बारे में तब पता चला, जब पीड़िता खून से लथपथ हालात में घर पहुंची और आप बीती सुनाई। जिस पर पीड़िता के परिजन शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को अवगत कराया। इसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

आरोपित ने मासूम के परिजनों को धमकाया

माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का मामला है। एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसकी 6 वर्षीय बेटी 27 अगस्त की रात्रि 11 बजे दादा और पति के साथ घर के बाहर चबूतरे पर सो रही थी। घर के सभी लोग अंदर थे, उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक सोते समय उसकी बेटी को गांव के बाहर ले गया और उसके साथ दरिंदगी की, जिससे उसकी बेटी लहूलुहान हो गई, जब बेटी को होश आया तो वह घर पहुंची और उसने पूरी दास्तान बताई। जिस पर उसके ससुर आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी के परिजनों और आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी, साथ ही पीड़िता को इलाज के लिए माधौगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार करने का प्रयास शुरू कर दिया।

Tags:    

Similar News