जौनपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, 3 की मौत से कोहराम, यातायात बाधित

जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने 1 घंटे तक सड़क को जाम रखा ।

Written By :  Kapil Dev Maurya
Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-04-12 05:12 GMT

सोशल मीडिया से फोटो

जौनपुर: जनपद में भीषण सड़क दुर्घटना ( Road Accident) हुई, जिसमें 3 की मौत हो गई। जौनपुर(Jaunpur) के जलालपुर थाना क्षेत्र के सिरकोनी के पास कार व ई-रिक्शा की जोरदार भिंड़त हुई। दो की घटनास्थल पर तो एक कि इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं। ग्रामीणों ने घटना के बाद कार चालक को जमकर पिटाई की, जिसकी हालत भी गंभीर है ।

पुलिस ने कार चालक को किसी तरह से ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल भेजा, उसकी भी हालत गंभीर है। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब 1 घंटे तक सड़क को जाम रखा ।

बदला गया वाहनों का रास्ता

जिससे लखनऊ-वाराणसी-जौनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway )बाधित  रहा और जलालपुर से बसों को केराकत की ओर मोड़ दिया गया। इसके अलावा जौनपुर से वाहनों को केराकत की ओर डायवर्ट कर दिया गया इससे यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। आक्रोशित लोगों को समझाने देर रात एसडीएम ने मौके पर पहुँच ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया।




ऐसे घटी घटना

जौनपुर से वाराणसी की ओर जा रही एक कार सिरकोनी के पास ई-रिक्शा से उस समय टकरा गई। जब मोड़ पर ई-रिक्शा अचानक हाइवे पर सामने आ गया। जिससे ई रिक्शा पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हैं। रविन्द्र कुमार उम्र 40 वर्ष निवासी इजरी, सुभाष यादव 35 वर्ष निवासी सेहमलपुर, प्रवेश यादव निवासी इजरी की मौत हो गयी। घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। ग्रामीणों का आरोप है कि कार चलाने वाले शराब के नशे में थे और लापरवाही की चलते ये हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News