Lok Sabha Election: सपा-कांग्रेस ने चूसा जनता का खून, जौनपुर में गरजे सीएम योगी

Lok Sabha Election: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोगों का उत्साह देखकर ही बता सकता हूं कि 4 जून को क्या परिणाम आएगा। पूरे देश में एक ही नारा गूंज रहा है फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-22 07:03 GMT

सीएम योगी आदित्यनाथ (Pic: Social Media)

Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानि बुधवार को जौनपुर में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधि‍त किया है। सीएम ने बुधवार को मुंगराबादशाहपुर के सार्वजनिक इंटर कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि अब प्रदेश में गुंडों का राज नहीं बल्कि कानून का राज चलता है। 

अबकी बार 400 पार का नारा गूंज रहा : सीएम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, अब तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की स्थिति ये है कि जब वे सत्ता से कोसों दूर है तब वे अपने नेता का सम्मान नहीं कर पा रहे है्। रोज भगदड़, रोज अराजकता, रोज मारपीट हो रही है। जब ये सत्ता में रहे होंगे तब इन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता का खून कैसे चूसा होगा, कैसे शोषण किया होगा। ये किसी से छिपा नहीं है।

सीएम ने कहा लोकसभा चुनाव के पांच चरणों के माध्यम से भाजपा 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए तेजी से अग्रसर हो रही है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों का उत्साह देखकर ही बता सकता हूं कि 4 जून को क्या परिणाम आएगा। पूरे देश में एक ही नारा गूंज रहा है फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार।

80 करोड़ लोगों को मिल रहा मुफ्त राशन

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रही है और पाकिस्तान की 23 करोड़ जनता भूखों मर रही है। पाकिस्तानी एक-एक किलो आंटे के लिए तरस रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश अब इतना मजबूत हो चुका है कि किसी में अब हिम्मत नहीं है कि भारत की तरफ आंख उठाकर भी देख सके। देश में औरंगजेब की आत्मा फिर से जिंदा नहीं होने दिए जाएगा। भाजपा के शासन सत्ता में रहते ऐसा कभी नहीं हो सकता है। आज देश की जनता विकास चाहती है।

Tags:    

Similar News