Jaunpur News: ट्रैक्टर और बोलेरो के बीच जोरदार टक्कर, दो की हुई मौत,आधा दर्जन गम्भीर रूप से घायल

Jaunpur News: बारात से लौटते समय बछुआर गांव में गलत ट्रैक पर आ रही ट्रैक्टर ट्राली के बीच आपसी टक्कर होने से बोलोरो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-06-15 08:32 GMT

Social- Media Photo

Jaunpur News: जनपद के थाना सिंगरामऊ क्षेत्र स्थित बछुआर गांव में बीती रात एनएच 731 पर बारातियों से भरी एक बोलेरो और ट्रैक्टर ट्रॉली की जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मिली खबर के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के छतौना गांव से बारात महाराजगंज आई थी बीती रात बारात से लौटते समय बछुआर गांव में गलत ट्रैक पर आ रही ट्रैक्टर ट्राली के बीच आपसी टक्कर होने से बोलोरो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। बोलेरो में सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सड़क से जा रहे व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करते हुए घायलों में राहुल निषाद, दीपक निषाद, राजन निषाद आशीष निषाद गोलू निषाद ,राजेश निषाद, ड्राइवर इम्तियाज अहमद जो गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे को बदलापुर सीएससी में प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल भेजवाया।

गंभीर रूप से घायल राहुल निषाद 25 वर्ष, दीपक निषाद 26 वर्ष की उपचार के दौरान मौत हो गई। उपचार के दौरान दो के मौत की खबर पर थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंचे और पंचनामा आदि की कार्रवाई करते हुए दोनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।हाईवे पर भिड़ंत के करीब 3 घंटे बाद घटना युक्त बोलेरो जली हालत में मिली ग्रामीणों का अनुमान है कि अराजक तत्वो ने बोलेरो में आग लगा दी। थाना अध्यक्ष तरुण श्रीवास्तव ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो में स्वयं ही आग लग गई होगी। फिलहाल ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और विधिक कार्रवाई में पुलिस जुटी हैं।

Tags:    

Similar News