Jaunpur News: रेहटी में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी

Jaunpur News: पुलिस अधीक्षक जौनपुर डाॅ. अजय पाल शर्मा ने बीती रात जनपद के थाना जलालपुर के प्रभारी को बदला और मनोज कुमार सिंह को थाने का प्रभार दिया।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update:2024-06-20 16:40 IST

 घटनास्थल पर मामले की जाँच पड़ताल करती पुलिस। Photo- Newstrack

Jaunpur News: पुलिस अधीक्षक जौनपुर डाॅ. अजय पाल शर्मा ने बीती रात जनपद के थाना जलालपुर के प्रभारी को बदला और मनोज कुमार सिंह को थाने का प्रभार दिया। यहां तैनाती मिलते ही थानाक्षेत्र में एक बड़ा अपराध हो गया। आपको बताते चलें कि एसपी के आदेश पर मनोज कुमार सिंह ने जलालपुर थाने का प्रभार ग्रहण किया। उसी रात थाना क्षेत्र में वाराणसी-लखनऊ एनएच के किनारे बसे ग्राम रेहटी में सड़क के किनारे एक 25 वर्षीय युवक की गला काट कर हत्या कर सड़क के किनारे बगीचे में फेंकी हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है।

हलांकि समाचार जारी किये जाने तक नवागत थानेदार अथवा उनकी पुलिस टीम मृतक की पहचान नहीं करा सकी है। खबर है कि हत्यारे युवक की गर्दन लगभग आधी गर्दन धारदार हथियार से काटकर फरार हो गए। इससे प्रतीत होता है कि बड़ी ही बेरहमी से हत्याकांड को अंजाम दिया गया और लाश को बगीचे में फेंक कर फरार होने में आरोपी सफल रहे। लाश बरामदगी के घटनास्थल पर जहां शव पड़ा था उससे लगभग 9 मीटर की दूरी पर सड़क के किनारे पड़ी एक लेडीज़ घड़ी भी पुलिस को बरामद हुई है। 

प्रेम प्रसंग को कारण मान रही पुलिस 

पुलिस मृतक की शिनाख्त भले ही पूरे दिन नहीं करा सकी लेकिन आशंका जता रही है कि इस हत्याकांड की घटना के पीछे प्रेम प्रसंग जैसे कारण को मान रही है। मौके पर जितना खून फैला नजर आया उससे यह तो साफ हो गया है कि युवक को पहले ही कहीं और मार कर हत्या करने के उपरान्त लाश यहां पर लाकर फेंकी गई है। घटना की खबर सुबह के समय ग्रामीण जनों द्वारा मिलने पर पुलिस मौके पर गयी। शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने का पूरा प्रयास किया गया है लेकिन समाचार प्रेषण तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस तरह थाना जलालपुर में नई तैनाती के साथ थानाध्यक्ष को सिर मुड़ाते ही ओले पड़ने की कहावत चरितार्थ हो गई है।

Tags:    

Similar News