Jhansi News: मऊरानीपुर में भाजपा का महिला सम्मेलन सम्पन्न

Jhansi News: आज मोदी जी के शासन ने महिलाओं का सशक्तिकरण किया है, उन्होंने सभी से आग्रह किया कि अनुराग शर्मा को विजयी बनाकर संसद में मोदी सरकार को मजबूती प्रदान करें।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-05-09 17:07 GMT

मऊरानीपुर में भाजपा का महिला सम्मेलन सम्पन्न: Photo- Newstrack

Jhansi News: झाँसी के तहसील मऊरानीपुर में महिला सम्मेलन सम्पन्न हुआ। मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, विशिष्ठ अतिथि के रूप में प्रदेश संयोजक सोशल मीडिया सुचिता कक्कड़ रहीं। मुख्य वक्ता डॉ कल्पना सैनी ने सभी महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी प्रधानमंत्री की तरफ से सभी को राम राम, आप रानी लक्ष्मी बाई की धरती की महिलाएं हैं। उन्होंने झांसी को पूरे विश्व मैं प्रसिद्ध कर दिया है।

उन्होंने कहा कि पहले प्लेग आया था तो करोड़ों लोग मरे थे। लेकिन जब कोरोना आया तो मोदी जी ने कहा कि ये 140 करोड़ मेरा परिवार है उन्होंने भारत में निर्मित वैक्सीन पूरे देश मैं फ्री मैं लगवाई तथा तथा विश्व की चिंता भी की उन्होंने आगे कहा की मोदी की सरकार पूंजीपतियों के लिए न होकर महिलाओं, युवाओं, किसानों, वृद्धजनों के लिए है, कितनी सारी योजनाएं जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना,सुकन्या समृद्धि योजना, 20 रुपये में 2 लाख का बीमा, मुद्रा योजना, विश्वकर्मा योजना, किसान सम्मान निधि जिससे समग्र देश और देश में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति का विकास हो रहा है चल रही हैं।

स्वयं सहायता समूहों के द्वारा सभी को लखपति दीदी बनाने का संकल्प मोदी ने लिया है। उन्होंने कहा कि यह मोदी जी का संकल्प था कि आज हमारे आराध्य राम लला को उनको घर मिल गया है। हम आज यहां संकल्प लें को हम कमल का बटन दबा कर मोदी को सशक्त करेंगे "नारी शक्ति करे पुकार, अबकी बार 400 पार" ये बात कहते हुए उन्होंने अपने विचार समाप्त किए।

सुचित्रा कक्कड़ ने कहा कि

सुचित्रा कक्कड़ ने कहा कि एक वो जमाना था जब कई किलोमीटर दूर जाकर लकड़ी लेकर आते थे लेकिन आज मोदी जी के जमाने में घर-घर गैस चूल्हा है, पहले लड़कियों को गर्भ में ही मार दिया जाता था आज मोदी जी के शासन ने महिलाओं का सशक्तिकरण किया है, उन्होंने सभी से आग्रह किया कि अनुराग शर्मा को विजयी बनाकर संसद में मोदी सरकार को मजबूती प्रदान करें।

कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ खाया है वो आज समाजवादी पार्टी की के साथ है

पूनम शर्मा ने कहा की हमने बदलाव देखा है मोदी जी के शासनकाल में, वहां तो सिर्फ उनके परिवार ही सत्ता में रह सकते हैं, कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ खाया है वो आज समाजवादी पार्टी के साथ हैं जिनके मुखिया कहते थे कि लड़कों से गलती हो जाती हैं, आज मोदी जी की जितनी भी योजनाएं हैं उनमें कई योजनाएं महिलाओं की सशक्तिकरण के लिए मोदी सरकार ने दी हैं, आज हर घर नल योजना के तहत महिलाओं को घर पर ही पानी मिलता है, मोदी जी वो है जो सपनों को सच्चाई में बदलते हैं।

सभी बहनें इस चुनाव मैं बढ़ चढ़कर हिस्सा लें

महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष झांसी जिला प्रीति शर्मा द्विवेदी ने स्वागत भाषण में मुख्य अतिथि को आश्वस्त किया कि मोर्चा की सभी बहने इस चुनाव मैं बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहीं है यहां हजारों की संख्या महिलाओं की ताकत दिखा रही है कार्यक्रम की शुरुआत वंदे मातरम गीत के साथ शुरू हुई,सर्वप्रथम सभी अतिथियों ने दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण किया।मंचासीन रहे लोकसभा प्रभारी नागेंद्र गुप्ता ,जिलाध्यक्ष झांसी जिला अशोक गिरी,पूनम शर्मा,जिला पंचायत अध्यक्ष पवन गौतम,निवर्तमान जिलाध्यक्ष जमुना प्रसाद कुशवाहा,जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा प्रीति शर्मा द्विवेदी,सुमन पुरोहित,राजेंद्र राहुल विधानसभा संयोजक,अपर्णा दुबे,ब्लॉक प्रमुख भारती आर्य,चेयरमैन शशि श्रीवास ,वंदना पाठक,आशा कमल गौतम, संचालन महिला मोर्चा महामंत्री नीलम सकरिया ने आभार जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा झांसी महानगर सुमन पुरोहित ने किया,प्रमुख रूप से उपस्थित रहे जिला मंत्री चंचल कंथारिया,जिला महामंत्री महिला मोर्चा प्रवेश शर्मा,जिला मीडिया प्रभारी सहजेंद्र सिंह बघेल,गुड्डी रानी पटेल,दिनेश सिंह परिहार,सुमन बिलखती, मोनू मौर्य,ज्योति रैकवार ,गोमती सेन, सत्यवती ,उमा पटेल ,शकुंतला नायक, ममता बुंदेला ,मीना चौरसिया, नीता गुप्ता, वंदना मिश्रा,राजेश बिलहटिया,सुनैना राय,अंजली शर्मा,कविता शर्मा, ममता शर्मा,शेनू दुबे,ममता साहू,मुन्नी कुशवाहा हजारों की संख्या में महिलाएं एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News