Jhansi News: वाह री, यूपी पुलिस, अब स्थिति नियंत्रण में नहीं!

Jhansi News: पहले थाना से हत्याभियुक्तों को छुड़वाया?, अब चौकी के सामने लूट की वारदात।

Update: 2023-05-22 20:08 GMT
Bullion merchant looted in front of Jhansi police chauki (Photo-Social Media)

Jhansi News: वाह री, योगी सरकार, अब झाँसी में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा हैं। सपा की तर्ज पर भाजपा के जनप्रतिनिधि, थाने के अंदर से हत्याभियुक्तों को छुड़ाकर ले जा रहे हैं? मगर कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है। सोमवार को खंडेराव पुलिस चौकी के ठीक सामने सर्राफा व्यापारी के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया। लुटेरों की तलाश के लिए पुलिस ने चारों ओर से नाकेबंदी की मगर कुछ पता नहीं चला है। लगातार हो रही वारदातों को लेकर झाँसी की जनता में काफी आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहने वाला नरेंद्र कुमार मल्होत्रा सर्राफा व्यापार के संबंध में सोमवार को झाँसी आए थे। बस स्टैंड से ऑटो से उतरकर खंडेराव गेट पहुंचे। यहां उतरकर वह सर्राफा बाजार की ओर जा रहे थे। जैसे ही ऑटो से उतरकर वह चंद कदम आगे बढ़े तो पीछे से बाइक सवार दो नकाबपोश युवक पहुंच गए। उन्होंने व्यापारी के हाथ से बैग छीना औऱ गाड़ी की तेज रफ्तार कर रफू चक्कर हो गए। बैग छीनने के बाद व्यापारी ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश किला रोड से होते हुए आगे निकल भागे थे। इस घटना की सूचना मिलते ही डीआईजी जोगेंद्र कुमार, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह, सीओ सिटी राजेश कुमार राय मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंच गए। सभी अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद पुलिस ने आसपास चेकिंग शुरु कराई, लेकिन बदमाशों का कोई अता पता नहीं चला है। इस संबंध में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि व्यापारी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

परिवार सोते रहे, बदमाश टवेरा ले उड़े

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के गोंदू कंपाउंड मोहल्ले से अज्ञात बदमाश घर के बाहर खड़ी टवेरा गाड़ी चुराकर ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
गोंदू कंपाउंड मोहल्ले में रहने वाले कालीचरण ने बताया कि उसकी टवेरा क्रमांक (यूपी93एए-3861) घर के बाहर खड़ी थी। रात के समय घर के सदस्य सो रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने इसकी का फायदा उठाते हुए टवेरा ले उड़े। टवेरा की कई जगह तलाश की मगर पता नहीं चला है। इसकी सूचना सीपरी बाजार पुलिस को दी है। पुलिस ने टवेरा गाड़ी की तलाश शुरु कर दी है।

भगवताचार्य के घर लाखों की चोरी

बबीना थाना क्षेत्र के आरा मशीन के पास अज्ञात बदमाशों ने भगवताचार्य के मकान से लाखों का माल पार कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
बबीना थाना क्षेत्र के आरा मशीन के पास भगवताचार्य नीरज कुमार शुक्ला परिवार समेत रहते हैं। घर के सभी सदस्य अपने अपने कमरे में सो रहे थे। नीचे वाले कमरे में मां कौशल्या देवी तो दूसरे कमरे में नीरज शुक्ला सो रहे थे। रात को अचानक मां की नींद खुली तो उन्होंने बेटा नीरज को आवाज दी। आवाज सुनते ही नीरज उठे तो उन्हें अपने कमरे की बाहर से कुंडी बंद मिली। इसके बाद जैसे ही कमरे की कुंडी खुलवाई तो अन्य कमरों के अंदर सामान अस्त व्यस्त हालात में पड़ा था। इसकी जानकारी लगते ही घर के सदस्य इकट्ठा हो गए। भगवताचार्य नीरज शुक्ला ने बताया कि कमरे में सवा लाख कैश व चार लाख के सोने चांदी के आभूषण रखे हुए थे। अज्ञात बदमाशों लाखों रुपयों का माल ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

Tags:    

Similar News