Jhansi News: साड़ी और चूड़ियां पहने मिला युवक का शव, हालत देख लोगों के उड़ गए होश

Jhansi News: मृतक के भाई ने बताया कि हरि झा मूल रुप से पिछोर का रहने वाला है। लगभग 18-19 साल पहले उसकी पत्नी की टीवी की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद वह झाँसी आ गया था। यहां वह शादी समारोह और जन्मदिन में जाकर डांस करता था।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2023-12-08 08:14 GMT

नहर में मिला युवक का शव (Newstrack)

Jhansi News: प्रेमनगर थाना क्षेत्र की पहूंज नहर में महिला के भेष में एक युवक का शव पड़ा मिला है। जिससे वहां हड़कम्प मच गया। मृतक की मौत का कारण हत्या और हादसे में उलझा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक प्रेमनगर थाना क्षेत्र की पहूंज नहर में राहगीरों और स्थानीय क्षेत्रवासियों ने एक युवक के शव को उतराते हुए देखा। यह देख इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर कब्जे में लिया। मृतक साड़ी और चूड़ियां पहने हुए थे। उसके पास से एक थैला भी मिला, जिसमें पुरानी साड़ियां रखी हुई थी।

मौके पर पहुंचे भाई ने मृतक की 55 वर्षीय हरि झा निवासी सुम्मेरनगर थाना प्रेमनगर के रुप में शिनाख्त की। भाई ने बताया कि हरि झा मूल रुप से पिछोर का रहने वाला है। लगभग 18-19 साल पहले उसकी पत्नी की टीवी की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद वह झाँसी आ गया था। यहां वह शादी समारोह और जन्मदिन में जाकर डांस करता था। डांस करने पर जो रुपए और खाना मिलता था उससे अपना जीवन यापन करता था। वह शराब पीने का आदी था। विगत दिवस भी एक पार्टी में डांस करने गया था। वह नहर में कैसे गिर गया यह किसी को पता नहीं है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ओवरब्रिज से नीचे नाले में गिरी कार, तीन घायल 

हाईवे पर दौड़ रही एक कार ओवर ब्रिज से नीचे नाले में गिर गई। जिससे कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। उन्हें कार से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

मोंठ क्षेत्र के ग्राम जौंरा में रहने वाले राकेश, बृजेंद्र और रामसिंह कार से जालौन के कस्बा एट में किसी काम से गए थे। वहां से लौटते समय जैसे ही वह पूंछ थाना क्षेत्र में श्मशान घाट के पास नेशनल हाईवे पर चल रहे थे तभी ओवर ब्रिज से उनकी कार असंतुलित हो गई और डिवाइडर तोड़ते हुए हाईवे के बीचों बीच करीब 30 फीट नीचे नाले में जा गिरी। जिसमें कार में सवार तीनों लोग घायल हो गए।

हादसे को देख राहगीरों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की मदद से उन्हें उपचार के लिए मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। यहां हालत गम्भीर होने पर उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां उन्हें उपचार दिया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News