Jhansi News: गांव में वर्चस्व कायम रहे तो कर दी फायरिंग, लूट के आरोप में सजायाफ्ता है आरोपी

Jhansi News: गांव के कुछ दबंग लोग दहशत फैलाने और वर्चस्व कायम करने को लेकर उसके घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौज उपद्रव कर तमंचे से फायरिंग कर दी। उसका आरोप है कि यह दबंग हैं इनका एक साथी अभी लूट के मामले में जेल से सजा काटकर आया है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-10-05 17:19 IST

Jhansi News

Jhansi News: पुरानी रंजिश के चलते गांव में वर्चस्व कायम करने के लिए दबंगों ने बीती रात घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौज की। यहीं नहीं, गांव में वर्चस्व कायम रहे तो फायरिंग कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित ने बताया कि फायरिंग करने वालों में एक लूट के आरोप सजा काट कर आया है। आरोप है कि दबंग खुलेआम क्षेत्र में जुआ के अड्डे संचालित करता है।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम बराठा में कृष्ण कुमार राजपूत परिवार समेत रहता है। कृष्ण कुमार राजपूत के अंदर मौजूद था, तभी गांव में रहने वाले दबंग आए और उसके मकान के सामने खड़े होकर गाली गलौज की। इसके बाद दबंग ने गांव में दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग कर दी जिससे गांव में दहशत का माहौल पैदो हा गया।

कृष्ण कुमार राजपूत ने बताया कि गांव के कुछ दबंग लोग दहशत फैलाने और वर्चस्व कायम करने को लेकर उसके घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौज उपद्रव कर तमंचे से फायरिंग कर दी। उसका आरोप है कि यह दबंग हैं इनका एक साथी अभी लूट के मामले में जेल से सजा काटकर आया है। क्षेत्र में अपना दबदबा कायम करने को लेकर इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है। साथ ही आरोप लगाया कि घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। यह फायरिंग करने वाले आरोपी क्षेत्र में खुलेआम जुएं के अड्डे संचालित कराते है। पीड़ित ने बताया कि वह सत्तादल से जुड़े एक संगठन का युवा मोर्चा का मंडल उपाध्यक्ष भी है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

चलती मोटर साइकिल में लगी आग, मची भगदड़

Jhansi News: उन्नाव बालाजी रोड स्थित एक चलती हुई मोटर साइकिल में आग लग गई। चलती बाइक में आग लगते देख सड़क पर चल रहे राहगीरों में भगदड़ मच गई। वही बाइक सवार ने भाग कर अपनी जान बचाई। एक उपनिरीक्षक की सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू काफी मशक्कत के बाद काबू पाया।

मध्यप्रदेश के जिला दतिया निवासी मुकेश कुमार अपनी बाइक से झांसी आया था। यहां से वापस वह अपने घर दतिया जा रहा था। जैसे ही मुकेश आज दोपहर को अपनी बाइक से उन्नाव बालाजी रोड से गुजरते हुए पंचवटी कॉलोनी की क्रॉसिंग के पास पहुंचा, तभी अचानक उसकी बाइक से चिंगारी निकली और छोटी सी चिंगारी आग में तब्दील हो गई। बाइक में आग लगते देख बाइक सवार ने भाग कर अपनी जान बचाई, इधर बाइक में आग लगते देख राहगीरों में भगदड़ मच गई। दोनों ओर से आवागमन बंद कर लोग दूर जाकर खड़े हो गए। वहां से गुजर रहे एक उपनिरीक्षक ने घटना की सूचना तत्काल फायर बिग्रेड को दी। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया, लेकिन जब तक बाइक पूरी तरह से जल चुकी थी। इसके बाद यातायात सुचारू हो गया।

Tags:    

Similar News