Jhansi News: पांच शातिर चोर गिरफ्तार, खड़े ट्रैक्टर से चुरा ले गए थे बैटरी

Jhansi News: पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर ग्राम सिजारी खुर्द में झाड़ियों में छिपे पांच बदमाशों को दबोच कर उनके कब्जे से चोरी की गई चार बैटरी, एक 315 बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस बरामद कर लिया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-09-01 12:48 GMT

Jhansi News

Jhansi News: लहचूरा थाना पुलिस ने पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी की बैटरी व अन्य सामग्री बरामद की गई। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश किया। वहां से उन्हें जेल भेजा गया। लहचूरा थाना क्षेत्र के ग्राम सोनकपुरा निवासी रामकुमार कुशवाहा ने 29 अगस्त को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि अज्ञात चोर उसके ट्रेक्टर से बैटरी चोरी कर ले गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर ग्राम सिजारी खुर्द में झाड़ियों में छिपे पांच बदमाशों को दबोच कर उनके कब्जे से चोरी की गई चार बैटरी, एक 315 बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक सोनकपुर निवासी निकेश अहिरवार, शीतल कुशवाहा, राघवेंद्र वंशकार, मिथुन कुशवाहा और हरिओम कोरी को गिरफ्तार कर लिया। पांच आरोपियों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी को नही मिली जमानत

विशेष न्यायधीश पॉस्को एक्ट मोहम्मद नेयाज अहमद अंसारी की अदालत ने मासूम के साथ दुष्कर्म के प्रयास करने वाले आरोपी का जमानती प्रार्थना पत्र निरस्त कर दिया है। लोक अभियोजन की ओर से पैरवी कर रहे शासकीय अधिवक्ता विजय कुमार सिंह ने बताया कि 15 अगस्त 2024 को प्रेमनगर थाने में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि राजगढ़ निवासी टेकचंद अहिरवार उसकी पांच वर्षीय पुत्री को बहला फुसला कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

बालिका के चींखने चिल्लाने पर क्षेत्र के लोग आ गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था। आरोपी की ओर से जमानत प्रार्थना पत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। जिसका शासकीय अधिवक्ता ने विरोध करते हुए न्यायलय से आरोपी को जमानत न देने की अपील की। न्यायालय ने शासकीय अधिवक्ता की अपील को स्वीकार करते हुए आरोपी का जमानत प्रार्थना पत्र निरस्त कर दिया है।

Tags:    

Similar News