Jhansi News: अलग- अलग स्थानों पर चार लोगों की मौत, सड़क हादसे में ट्रक चालक की गई जान

Jhansi News: झांसी जनपद में चार लोगों की मौत हो गई है। लेकिन चारों लोगों की मौत अलग-अलग कारणों को चलते हुई है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-14 04:26 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Jhansi News: झांसी जनपद  में अलग- अलग स्थानों पर चार लोगों की मौत हो गई। इनमें सड़क हादसे में ट्रक चालक की जान चली गई, जबकि पैसों को लेकर बेटों से हुए विवाद के चलते रिटायर्ड अध्यापक ने बेतवा नदी में छलांग लगाकर जान दे दी थी। इसके अलावा जहर का सेवन करने से युवक की मौत हो गई। उधर, ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की जान चली गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रक क्लीनर की रहस्यमय मौत

राजस्थान के जिला शाहपुरा के फूलियाकला थाना क्षेत्र के ग्राम रघुनाथपुरा बसेड़ा में हेमराज परिवार समेत रहता था। वह ट्रक क्लीनर था। वह ट्रक क्रमांक (एमएच 46 सीएल 5974) का क्लीनर था। चालक रमेश्वर के अनुसार वह बॉम्बे से पायलिंग मशीन को ट्रक में लादकर झांसी से होते हुए मेघालय असम जा रहा था। जब वह झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र में स्थित एक ढाबे पर रुके थे, तभी क्लीनर हेमराज की तबीयत बिगड़ गई। उसे इलाज के लिए चिरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बेटों से झगड़ा के बाद उठाया आत्महत्या करने का कदम

सकरार थाना क्षेत्र के ग्राम भिटौरा में रतिराम यादव परिवार समेत रहता था। वह अध्यापक के पद से सेवानिवृत हुए थे। उनकी पत्नी का देहांत हो गया था। घर में दो बेटे हैं। तीन दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों बेटों से विवाद हुआ था। विवाद के चलते रतिराम यादव ने घर छोड़ दिया था। घर पर यह कहकर चले कि वह पेंशन लेने जा रहे है। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटे थे। बुधवार को सेवानिवृत्त अध्यापक ने बेतवा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया था।

गृह कलह से परेशान होकर युवक ने आत्महत्या की

बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम इटवा निवासी संतोष कुमार ने गृह कलह से परेशान होकर जहर का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालात बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

ललितपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन किनारे 50 वर्षीय व्यक्ति बेहोश मिला था। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। रेलवे पुलिस का कहना है कि ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात व्यक्ति की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News