Jhansi News: पत्नी और कोख में पल रहे बच्चे को मार डाला

Jhansi News: दो दिन पहले पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के बाद हर प्रसाद कमरे से बाहर चला गया। कुछ देर बाद वह नशे में और गर्भवती पत्नी कि पिटाई करने के साथ ही उसके पेट में लात मार दी जिससे काजल की हालत नाजुक हो गई।

Update: 2023-05-31 21:18 GMT
(Pic: Social Media)

Jhansi News: शराब के नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी की कोख में लात मार दी जिससे पत्नी की हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां पहले कोख में पल रहे बच्चे और मां की मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मध्य प्रदेश के दतिया के ग्राम करौखर में हर प्रसाद परिवार समेत रहता है। हर प्रसाद की पांच साल पहले शादी काजल नामक युवती से हुई थी। परिजनों का कहना है कि दो दिन पहले पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के बाद हर प्रसाद कमरे से बाहर चला गया। कुछ देर बाद वह नशे में और गर्भवती पत्नी कि पिटाई करने के साथ ही उसके पेट में लात मार दी जिससे काजल की हालत नाजुक हो गई। तत्काल उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां पेट में पल रहा बच्चा खराब हो गया। वहीं, काजल की हालत नाजुक हो गई। बुधवार की सुबह काजल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

फाँसी लगाकर युवक ने दे दी जान

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम खादी में रहने वाले नीरज कुमार ने कतिपय कारणों के चलते फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, 27 वर्षीय युवक की जहर खाने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

मध्य प्रदेश के छतरपुर निवासी बलराम बीते रोज रेलवे लाइन पार कर रहा था, तभी ट्रेन की चपेट में आने से वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News