Jhansi News: रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर महिला से गैंगरेप, सपा नेता समेत पांच पर FIR

Jhansi News: अदालत के आदेश पर पुलिस ने सपा नेता, रेलवे कर्मचारी समेत पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कालपी पुलिस ने झांसी पुलिस से संपर्क कर जांच शुरू कर दी है।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-04-20 11:11 GMT

Jhansi News (सोशल मीडिया) 

Jhansi News: रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर एक महिला के रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में सपा नेता भी नटवरलाल का साथी बन गया। अदालत के आदेश पर पुलिस ने सपा नेता, रेलवे कर्मचारी समेत पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कालपी पुलिस ने झांसी पुलिस से संपर्क कर जांच शुरू कर दी है।

कालपी निवासी एक महिला ने न्यायालय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश/विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट की अदालत में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि जनवरी 2017 में वह एक महाराज के साथ झांसी आई थी। झांसी में महाराज के साथ एक युवक से परिचय हुआ था। युवक ने कहा कि उनके दोस्त की कालपी में कागजी मुहल्ले में रिश्तेदारी है और अक्सर आना-जाना रहता है। 2017 फरवरी माह में युवक और उसके साथ चार व्यक्ति उसके निवास पर आए और युवक ने चारों व्यक्तियों का परिचय कराया। इनके नाम भी बताए थे। चारों लोगों ने कहा कि उनका दोस्त रेलवे में कार्यरत है। रेलवे विभाग व अऩ्य कई विभागों में अच्छी जान-पहचान है। रेलवे में नौकरी लगवा देंगे।

प्रार्थना पत्र में कहा है कि 8 अक्तूबर 2017 को युवक का उसे फोन आया और कहा कि उरई में हूं आ जाओ, कुछ अधिकारियों से बातचीत हुई है। अस्थाई तौर पर नौकरी पर रखवा देंगे और जैसे ही उम्र पूरी होगी तो परमानेंट करवा देंगे। पुराने संबंधों व जान पहचान को देखते हुए वह विश्वास करके उरई मच्छर चौराहे पर चली गई, तो वहां पर एक कार में सभी लोग मौजूद थे। इन लोगों ने उसे कार में बुलाया व कुछ बातचीत की।

इसी दौरान कार में रखी एक बोतल में कोल्डड्रिंक पिलाई, पीते ही वह बदहवास हो गई। जब उसे होश आया तो वह उरई के किसी होटल के कमरे में थी। उक्त लोगों से कहा कि आपने उसके साथ गलत काम क्यों किया उन्होंने कहा कि वीडिया बना लिया। अगर इस बात की चर्चा किसी से करोगी, तो बदनाम कर देंगे और वीडियो दिखाकर पांचों लोगों ने उसको डरा धमकाकर पुनः जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

नहीं तो पूरे मोहल्ले वालों को वीडियो दिखा देंगे 

प्रार्थना पत्र में कहा कि 29 दिसंबर 2023 को पुनः पांच व्यक्ति उसके कालपी स्थित आवास पर आए और कहा कि साथ में चलो, नहीं तो पूरे मोहल्ले वालों को वीडियो दिखा देंगे। इसके बाद वह लोग कार में बैठाकर कालपी हाइवे पर सुनसान जगह पर ले गए और बारी-बारी से पांचो लोगों ने जबरदस्ती बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी मगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया।

प्रार्थना पत्र के माध्यम से उसने रिपोर्ट दर्ज करवाने की मांग की। अदालत ने सुनवाई की और कालपी थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। आदेश के तहत कालपी पुलिस ने प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ईसाई टोला निवासी ओम प्रकाश, आवास विकास कालोनी में रहने वाले जितेंद्र शर्मा, कोतवाली थाना क्षेत्र के नईबस्ती निवासी उमाशंकर यादव, नवाबाद थाना क्षेत्र के बसंत बिहार कालोनी में रहने वाले राजा साहब भदौरिया और सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर निवासी रवि प्रकाश झां के खिलाफ दफा 376 डी, 506, 5जी/6 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसी मामले में कालपी पुलिस ने झांसी पुलिस से संपर्क कर नामजद आरोपियों के बारे में बातचीत की है। इस आधार पर पुलिस ने उक्त आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News