Jhansi News: प्रेमिका का खर्च उठाने के लिए युवक ने रची लूट की कहानी, पुलिस का खुलासा

Jhansi News: पुलिस ने छानबीन करते हुए सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए पूछताछ की। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि पीड़ित ही इस लूटकांड का रचयिता है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-09 12:57 GMT

पूछताछ करती पुलिस। (Pic: Newstrack)

Jhansi News: प्रेम के चक्कर में फसकर एक युवक ने लूट की झूठी कहानी बना डाली जिसका खुलासा उल्दन थाने की पुलिस ने छानबीन के दौरान किया है। हालांकि पुलिस के अनुसार आरोपी अभी तक उनकी पकड़ से दूर है। शीघ्र ही पकड़ लेने का भरोसा दिया जा रहा है।

प्रेमिका का खर्च उठाने के लिए रची कहानी

बताते हैं कि उल्दन थाना पुलिस को दो दिन पहले शिकायत मिली थी कि पीड़ित रात्रि में अपनी दुकान से घर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम देते हुए उसकी सोने की अंगूठी छीन ली है। पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से लिया और छानबीन शुरु कर दी। पुलिस ने छानबीन करते हुए सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए पूछताछ की। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि पीड़ित ही इस लूटकांड का रचयिता है। उल्दन थाने की पुलिस ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित शादीशुदा है। वह एक लड़की से प्रेम करता है। प्रेमिका के खर्चे उठाने के लिए उसने स्वयं ही अपनी लूट की घटना की झूठी कहानी रच डली। जब यह मामला मीडिया में सामने आया तब इसकी छानबीन की गई और हकीकत सामने आ गई। आरोपी को भी शीघ्र पकड़ लिया जायेगा।

ऐसे रची गई थी कहानी

उल्दन थाना क्षेत्र के बंगरा निबासी राहुल यादव ने बताया कि बृहस्पतिवार रात्रि लगभग 12:15 के आसपास जनरल स्टोर की दुकान बंद करके बंगरा स्थित घर की ओर लौट रहा था। जैसे ही उसने बस्ती के अंदर स्कूटी से प्रवेश किया तो बीच सड़क पर कांटे व झाड़ियां फैलाकर उसकी स्कूटी रोक ली। तभी वह कांटे हटाने लगा तो कुछ लोग आए और उसको जमीन पर पटक दिया। जब उसने चिल्लाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने हांथ पैर गला बांधकर मुंह बंद कर दिया। उसने काफी चिल्लाने और बचने का प्रयास किया तो बदमाशों ने बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद बदमाश भाग गए।

लूटे गए ये सामान

दुकानदार राहुल यादव से बदमाश 45 हजार नगद, सोने की एक मोटी चैन, तीन सोने की अंगूठी लूट ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। परिजनो के पहुंचने पर पैर खोलकर बंधन से उसे मुक्त कराया गया। इस मामले में लिखित सूचना पुलिस को दे दी गई। पुलिस ने लूटपाट करने वाले बदमाशों की तलाश शुरु कर दी। दुकानदार का कहना है कि घटना का शीघ्र खुलासा नहीं किया तो वह आत्मदाह करने को बाध्य होगा। इस संबंध में बंगरा पुलिस चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  

Tags:    

Similar News