Jhansi News: एमबीबीएस छात्राओं पर अश्लील कमेंट, जन्मदिन पार्टी करके ऑटो में सवार होकर जा रही थी हॉस्टल

Jhansi News: रात को आठ छात्राएं एक ऑटो में सवार होकर हॉस्टल लौट रही थी। इसी बीच पीछे से बाइकों पर छात्र भी अपने हॉस्टल आ रहे थे। इलाइट चौराहा से स्कूटी सवार तीन युवकों ने ऑटो का पीछा किया और उन पर अश्लील कमेंट किए।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-30 13:24 GMT

Jhansi News

Jhansi News: मेडिकल कालेज की एमबीबीएस छात्राओं से अश्लील कमेंट करने के मामले में स्कूटी सवार तीन युवकों को दबोच लिया। इसके बाद इन तीनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। यह युवक वहां से निकल रही महिलाओं से छींटाकशी कर रहे थे। बताया गया है कि जिन एबीबीएस छात्राओं से अश्लील कमेंट किया है। वह छात्राएं जन्मदिन पार्टी करके ऑटो में सवार होकर हॉस्टल जा रही थी। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनमें दो एलएलबी के छात्र शामिल है। इसके पहले इन्हीं युवकों ने मेडिकल कालेज के पास से निकलने वाली महिलाओं व छात्राओं के साथ अश्लील कमेंट करते थे।

महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की छात्राएं पढ़ रही है। गुरुवार को छात्राओं में एक छात्रा का जन्मदिन था। जन्मदिन मनाने के लिए छात्राएं स्टेशन रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में गई थी। वहां जन्मदिन की पार्टी मनाई। इसके बाद रात को आठ छात्राएं एक ऑटो में सवार होकर हॉस्टल लौट रही थी। इसी बीच पीछे से बाइकों पर छात्र भी अपने हॉस्टल आ रहे थे। इलाइट चौराहा से स्कूटी सवार तीन युवकों ने ऑटो का पीछा किया और उन पर अश्लील कमेंट किए। यह देख पीछे बाइक से आ रहे साथियों ने उनको जेल चौराहा के पास पकड़ लिया।

अश्लील कमेंट कर रहे युवकों के एंटी रोमिया ने पकड़ा

जेल चौराहा पर युवकों व एमबीबीएस छात्रों का झगड़ा शुरु हो गया। काफी देर तक कहासुनी हुई। इसी बीच एक आरोपी ने मारने के लिए सड़क किनारे पड़े पत्थर उठाया और छात्रों पर हमला करने का प्रयास किया। तब तक नवाबाद थाना की एंटी रोमिया स्क्वाएड मौके पर पहुंच गया। एमबीबीएस छात्रों से झगड़ा कर रहे तीनों युवकों को पकड़ लिया। इनको थाना लाया गया।

एमबीबीएस छात्रों ने घटना का किया कड़ा विरोध

इस घटना की जानकारी मेडिकल कालेज के छात्रों व जूनियर डॉक्टरों को हुई। इस घटना को लेकर जूनियर डॉक्टरों में काफी आक्रोश भड़क गया। देर रात एमबीबीएस छात्र व जूनियर डॉक्टर नवाबाद थाना पहुंचे। साथ में पीड़ित छात्राएं भी थी। छात्राओं को लेकर किए गए अश्लील कमेंट का कड़ा विरोध किया। इस मामले में पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

दो एलएलबी के छात्रों समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया है कि जेल चौराहा पर स्कूटी सवार तीन युवक नाटकीय ढंग से स्कूटी चलाते हुए आने-जाने वाली महिलाओं पर छींटाकशी कर रहे थे। इन तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इन तीनों ने ऑटो सवार मेडिकल कालेज की छात्राओं से भी छींटाकशी की है। एसपी सिटी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के दतिया गेट बाहर निवासी आर्यन खान, फरहान उर्फ गोरे व शिवाजी नगर के चावला कालोनी निवासी अमन को गिरफ्तार कर लिया। आर्यन खान और अमन बुविवि में एलएलबी की पढ़ाई कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News