Jhansi News: पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़, एक गिरफ्तार, दो भागे

Jhansi News: पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अपराधी इमरान उर्फ इम्मू पर दो दर्जन से अधिक यीपी और एमपी में डकैती, लूट और रंगदारी जैसे गंभीर अपराध और पुलिस पर फायरिंग आदि के मुकदमे दर्ज हैं।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-19 07:28 GMT

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश (Pic: Social Media)

Jhansi News: पचास लाख की लूट करने जा रहे बदमाशों की झांसी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। जबकि दो बदमाश भाग गए। एसपी सिटी ने बताया कि बीती रात सूचना मिली कि तीन बदमाश दतिया से भितरवार की तरफ आ जा रहे हैं। इस पर स्वॉट टीम प्रभारी जितेंद्र सिंह तक्खर औऱ रक्सा एसओ परमेंद्र सिंह की टीम चेकिंग शुरु कर दी। तभी तीन बदमाश बिना नंबर की बाइक से आते हुए दिखाई दिए। इन्हें रोका तो वह वाजना गांव की तरफ भागे। इस पर पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस दल पर फायरिंग की। जवाब में पुलिस दल ने फायरिंग की जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने नाम इमरान उर्फ इम्मू निवासी दतिया बताया।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अपराधी इमरान उर्फ इम्मू पर दो दर्जन से अधिक यीपी और एमपी में डकैती, लूट और रंगदारी जैसे गंभीर अपराध और पुलिस पर फायरिंग आदि के मुकदमे दर्ज हैं। इमरान अपने साथियों के साथ ग्वालियर के डबरा निवासी एक सर्राफा व्यापारी को टारगेट कर उसे लूटने की योजना बनाकर उसकी रेकी कर रहे थे।

बदमाश पचास लाख की लूट करने जा रहे थे डबरा

इस संबंध में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में घायल अपराधी को कुछ समय पहले ही उसके साथियों ने जमानत पर छुड़वाया था। इन तीनों लोगों ने डबरा के सर्राफा व्यापारी को लूटने का प्लान बनाया था। प्लान के तहत झांसी में रेकी करके डबरा में वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। इसके पहले ही झांसी पुलिस से हुई मुठभेड़ में दबोच लिया गया। भागे दोनों साथियों की तलाश की जा रही है। यह अपराधी जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Tags:    

Similar News