Jhansi News: अधेड़ युवक पर लगा मासूम से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

Jhansi News: राजगढ़ में आज सुबह अर्द्ध विक्षिप्त अधेड़ पर मासूम बालिका को बहला फुसला कर ले जाकर दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-16 15:09 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Jhansi News: प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजगढ़ में आज सुबह अर्द्ध विक्षिप्त अधेड़ पर मासूम बालिका को बहला फुसला कर ले जाकर दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजगढ़ स्थित एक गांव में रहने वाले दलित परिवार की पांच वर्षीय पुत्री आज सुबह घर के बाहर खेल रही थी। तभी एक 45 वर्षीय अधेड़ युवक आया और बालिका को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया।

पास में स्थित मंदिर पर कुछ महिलाएं पूजा अर्चना कर रही थी। उन्होंने इस अधेड़ को बालिका के साथ जाते देखा। इस पर महिलाओं को आशंका हुई। महिलाएं मंदिर के पीछे पहुंची। उनका आरोप है कि अधेड़ बालिका के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। इससे पहले की वह कोई घटना को अंजाम देता महिलाओं ने हंगामा शुरु कर दिया। आस पास के लोगों को बुला लिया और बालिका को सकुशल बचाकर परिजन को बुलाया। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ओर क्षेत्राधिकारी सदर स्नेहा तिवारी ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

बाइक सवारों ने दंपत्ति का मोबाइल छीनकर भागे

नवाबाद थाना क्षेत्र के पुरानी तहसील के पास देर रात बाइक सवार बदमाशों ने दंपत्ति के हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया। शोर मचाने पर बदमाश धमकी देकर भाग गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। नवाबाद थाना क्षेत्र के खंडेराव गेट के पास रहने वाले आशीष वर्मा ने बताया कि वह प्रतिदिन की तरह पंद्रह अगस्त की रात को अपना काम समाप्त कर घर जाने से पहले मंदिर दर्शन करने जा रहा था। उसके साथ उसकी पत्नी थी।

जैसे ही वह पुरानी तहसील के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रहे बाइक सवार तीन बदमाशों ने झपट्टा मारकर उसका मोबाइल फोन छीन लिया और मौके से भाग निकले। जब तक आशीष चीखता चिल्लाता बाइक सवार आंखों से ओझल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस को आशीष ने बताया कि बाइक सवार तीन लोग थे और उनकी बाइक पर नंबर नही था। पुलिस ने मोबाइल फोन छीनकर भागे बदमाशों की तलाश शुरु कर दी।

Tags:    

Similar News