Lucknow News: जब अचानक ट्रैफिक बूथ पर पहुंचे ज्वाइंट कमिश्नर पीयूष मोर्डिया, जाम से जाम लड़ाते मिले 5 होमगार्ड

Lucknow News: लखनऊ के ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस पीयूष मोर्डिया ने रात गस्त के दौरान चौक स्थित ट्रैफिक पुलिस बूथ के अंदर वर्दी में शराब पी रहे 5 होमगार्डों को रंगे हाथों धर दबोचा है।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2023-01-06 09:18 GMT

Joint Commissioner Police Piyush Mordia (Social Media)

Lucknow News: लखनऊ के ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस पीयूष मोर्डिया ने रात गस्त के दौरान चौक स्थित ट्रैफिक पुलिस बूथ के अंदर वर्दी में शराब पी रहे 5 होमगार्डों को रंगे हाथों धर लिया। डीसीपी ट्रैफिक रईस अख्तर ने बताया, पांचों होमगार्ड पर कार्रवाई के लिए पूरी जानकारी और तथ्यों के साथ होमगार्ड कमांडेंट को रिपोर्ट भेज दी गई है।

पांचों होमगार्डों को किया पुलिस के सुपुर्द

लखनऊ के चौक स्थित ट्रैफिक पुलिस बूथ के अंदर वर्दी में शराब पी रहे 5 होमगार्डों को ज्वाइंट कमिश्नर पुलिस पीयूष मोर्डिया ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इसकी सूचना तत्काल डीसीपी ट्रैफिक और एसीपी को दी गई। इसके साथ ही स्थानीय पुलिस बुलाकर पांचों होमगार्डों को उनके सुपुर्द कर मेडिकल टेस्ट करवाया गया और इस घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।

अवैध वसूली की मिल रही थी शिकायत

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ज्वाइंट कमिश्नर पुलिस पीयूष मोर्डिया को पिछले कई दिनों से शाहमीना ट्रैफिक बूथ को लेकर कई अवैध वसूली आदि की सूचनाएं मिल रही थी। जिसकी सच्चाई जानने के लिए वह अपनी निजी कार से मौके पर निरीक्षण करने पहुंचे थे।

ऐसे पकड़ा उन्होंने होम गार्ड्स को

उन्हें ट्रैफिक बूथ से शोर-शराबे और जोर-जोर से हंसने की आवाजें सुनी तो वह बूथ के बाहर खड़े रहे और मौज मस्ती कर रहे होमगार्डों की बातें सुनने लगे। कुछ देर बाद बूथ का दरवाजा खोला तो सभी उन्हें देखकर भौचक्के रहे गए आपको बता दें, इस ट्रैफिक बूथ पर दो होमगार्ड की ड्यूटी लगाई गई थी। इस दौरान तीन अन्य होमगार्ड भी वहां आ गए जिनकी ड्यूटी पूरी हो चुकी थी।

सभी ने मिलकर शराब पीने का प्रोग्राम बनाया गया। जिनको रंगे हाथों ज्वाइंट कमिश्नर पुलिस के हाथों पकड़े गए। डीसीपी ट्रैफिक ने बताया पांचों होमगार्ड पर कार्रवाई के लिए पूरी जानकारी और तथ्यों के साथ होमगार्ड कमांडेंट को रिपोर्ट भेज दी गई है। 

Tags:    

Similar News