कमलेश की मां उठाएंगी तलवार, कहा- अगर ये नहीं हुआ तो...

उन्होंने कहा, "पुलिस वाले बार-बार दबाव डाल रहे थे। हमें जबरदस्ती लखनऊ लाया गया।" कमलेश की मां कुसुम तिवारी ने यह भी कहा कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वह तलवार उठाएंगे।

Update:2019-10-20 18:09 IST

लखनऊ: हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिवार ने लखनऊ में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात में परिजनों ने हत्यारों की मौत की सजा की मांग की है। सीएम योगी ने परिजनों को न्याय का आश्वासन दिया है।

Full View

सीएम योगी से मुलाकात को लेकर कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीएम से मुलाकात दबाव के चलते हुई। उन्होंने कहा, "पुलिस वाले बार-बार दबाव डाल रहे थे। हमें जबरदस्ती लखनऊ लाया गया।" कमलेश की मां कुसुम तिवारी ने यह भी कहा कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वह तलवार उठाएंगे।

Full View

मौत पर क्या कहा सीएम ने?

बता दें कि मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस मुलाकात के बाद मृतक कमलेश की पत्नी किरन तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया है। करीब पौन घंटे तक चली इस मुलाकात में पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से हत्यारों को मृत्युदंड दिए जाने की मांग की।

Full View

यह भी पढ़ें. इस कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान- कमलेश तिवारी के बाद हो सकती है मेरी हत्या

मुख्यमंत्री के बुलावे पर सुबह करीब 11 बजे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे पीड़ित परिजनों में मृतक कमलेश तिवारी की पत्नी, मां और दो बेटे शामिल थे। पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री योगी के सामने वहीं 11 मांगे दोहरायी जिसे जिला प्रशासन को वह सौंप चुके है।

Full View

इन 11 मांगों में, कमलेश तिवारी के परिवार को उचित आर्थिक सहायता, बड़े लड़के सत्यम तिवारी को सरकारी नौकरी, सरकारी योजना के तहत एक आवास और कमलेश के परिजनों को आत्मरक्षा के लिए तत्काल शस्त्र लाइसेंस दिए जाने तथा खुर्शेद बाग का नाम बदल कर कमलेश बाग करने और राजधानी में कमलेश तिवारी की प्रतिमा लगावाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें. कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने कहा- भाजपा कॉमेडी सर्कस न चलाएं

मुलाकात के बाद कमलेश की पत्नी किरन ने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हे न्याय दिलाने का भरोसा दिया है। गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को दिन-दहाडे़ हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या कर दिए जाने के बाद से ही यूपी पुलिस हरकत में आ गयी थी।

Tags:    

Similar News