kannauj News: जश्न बदला मातम में, डीजे से हुई बच्ची की मौत, हत्या का आरोप

कन्नौज जिले में रविवार को बच्चे के जन्म का जश्न मनाने के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब डीजे का भारी-भरकम साउंड बाक्स एक बच्ची के ऊपर गिर गया।

Update:2021-02-07 20:24 IST

कन्नौज-उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में रविवार को बच्चे के जन्म का जश्न मनाने के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब डीजे का भारी-भरकम साउंड बाक्स एक बच्ची के ऊपर गिर गया। वह उसके नीचे दब गई और उसकी जान चली गई। बच्ची के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

डीजे के बाॅक्स के नीचे दबकर बच्ची की मौत

दरअसल, मामला कन्नौज जिले के विशुनगढ़ क्षेत्र के गांव मिघौली का है। यहां रंजीत नाम का शख्स खेती और मजदूरी करता है। गांव में ही एक परिवार में बच्चे का जन्म हुआ था। जिसपर परिवार ने जश्न का आयोजन किया। कार्यक्रम में डीजे बज रहा था। जिसमें रंजीत की तीन वर्षीय पुत्री भी वहां पहुंच गई।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/Kannuaj_Dj-Box-Girne-Se-Kishori-Ki-Maut_07-02-2021-_-Byte-Vinod-Kumar-A.S.P.-Kannauj.mp4"][/video]

परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

बताया जा रहा है कि करीब आठ बजे डीजे का साउंड बाक्स गिर गया और रंजीत की बेटी उसके नीचे दब गई। घटना से अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने बाक्स के नीचे दबी बच्ची को आनन फानन में बाहर निकाला। हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बच्ची के परिवार को जब मामले की जानकारी हुई तो चीखपुकार मच गई। उन्होने इसे हत्या बताई।

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड आपदा यूपी तक, गंगा किनारे अलर्ट, कानपुर पहुंचने में लगेंगे इतने दिन

मामले में विशुनगढ़ थाना प्रभारी सत्यप्रकाश ने मौजूद लोगों से पूछताछ की। बच्ची के घर वाले शव लेकर नगला दिलू स्थित सौ शैय्या अस्पताल चले गए। थाना प्रभारी सत्यप्रकाश ने बताया मामले की जांच कराई जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। बच्ची के परिजनों ने जानबूझकर डीजे बॉक्स गिराकर हत्या करने का आरोप लगाया है। एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही।

रिपोर्ट- पंकज श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News