Kannauj News: साइड मांगना ट्रक ड्राइवर को पड़ा महंगा, दबंगों ने की पिटाई

Kannauj News: बेला औरैया की ओर से आ रहे एक ट्रक चालक ने जब आगे निकलने के प्रयास में हॉर्न बजाया तो उसको यह महंगा पड़ गया। बीच रास्ते पर अपनी दबंगई कायम करने वाले इन युवकों के झुंड ने ट्रक चालक को जमकर पीट दिया।

Update: 2024-06-21 15:33 GMT

Kannauj News (Pic:Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में दबंगई और खुलेआम गुंडागर्दी का सिलसिला किस कदर कायम है, इसका नजारा बीच सड़क पर देखने को मिला है। बीच सड़क पर मस्ती कर रहे करीब चार बाइको पर सवार दबंग युवकों ने एक ट्रक चालक को साइड मांगने पर जमकर पीटा। बताते चलें कि कन्नौज के तिर्वा नगर में शाम ढलने के बाद रोजाना कुछ बाइक सवार सड़कों पर घूमते और मस्ती करते हुये देखे जा रहे हैं। यह सिलसिला तिर्वा इंदरगढ़ तिराहे से लेकर ठठिया रोड चौराहा के अलावा तिर्वा ठठिया मार्ग पर भी देर रात 12 बजे के बाद तक देखा जा सकता है। एक ऐसा ही नजारा सामने आया जब तिर्वा कन्नौज मार्ग पर तिर्वा नगर में कुछ बाइक सवार बीच सड़क पर अपनी बाइकों को खड़ा कर मस्ती कर रहे थे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसी दौरान बेला औरैया की ओर से आ रहे एक ट्रक चालक ने जब आगे निकलने के प्रयास में हॉर्न बजाया तो उसको यह महंगा पड़ गया। बीच रास्ते पर अपनी दबंगई कायम करने वाले इन युवकों के झुंड ने ट्रक चालक को जमकर पीट दिया। शराब के नशे में धुत्त दबंग युवकों ने बीच सड़क पर खड़ी अपनी गाडियां तो नहीं हटाई बल्कि ट्रक पर चढ़कर ट्रक ड्राइवर से गाली गलौज करते हुये ट्रक से बाहर खींचने का प्रयास किया और जमकर मारपीट की। मदद के लिये ड्राइवर चिल्लाता भी रहा लेकिन उसकी रात के पहर में किसी ने नहीं सुनी। अगर सुनी भी तो किसी ने घर से बाहर निकलने का साहस नहीं जुटा पाया।

आखिर ट्रक चालक दबंगों से पिटता रहा, और पिटाई के बाद हमलावरों के जाने के बाद कन्नौज की ओर रवाना हो गया। घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आई और वीडियो के आदर पर उपरोक्त युवकों की तलाश शुरू कर दी। घटना का वीडियो तिर्वा नगर में एसबीआई बैंक के पास के बताया गया है। तिर्वा कोतवाली प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि, वीडियो की जांच के बाद चिन्हित युवाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News