Kannauj News: व्यापारी से बदमाशों ने किया लूट का प्रयास, एक गिरफ्तार, दो फरार

Kannauj News: कन्नौज जिले के छिबरामऊ के मोहल्ला कस्सावान निवासी व्यापारी शमशुल कमर अपने निजी कार्य से तिर्वा आये हुये थे। यहां वह अपने रिश्तेदार से भी मिले और जरूरत के लिये रूपयों की भी मांग की।

Update:2024-06-25 16:36 IST
लोगों द्वारा पकड़ा गया बदमाश (Pic:Newstrack)

Kannauj News: बाइक सवार तीन बदमाशों ने रिश्तेदारी में आये एक व्यापारी से 50 हजार रुपए की नकदी से भरा झोला छीनकर भागने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद भीड़ ने एक बदमाश को दबोच लिया, जबकि उसके दो अन्य साथी भागने में सफल रहे। आपको बता दें, कि कन्नौज जिले के छिबरामऊ के मोहल्ला कस्सावान निवासी व्यापारी शमशुल कमर अपने निजी कार्य से तिर्वा आये हुये थे। यहां वह अपने रिश्तेदार से भी मिले और जरूरत के लिये रूपयों की भी मांग की।

बदमाशों ने नकदी से भरा झोला छीनने का किया प्रयास

रुपए मिलने के बाद शमशुल तिर्वा कन्नौज मार्ग पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया से कुछ ही दूरी पर गहरा तालाब और पटेल मार्केट स्थित के निकट स्थित एक दुकान पर बैठे गये। यहां पहले से ही घात लगाये तीन बदमाशों ने रणनीति के तहत अपने एक साथी को पहले जहां व्यापारी बैठा था, वहां एक क्लीनिक पर खांसी की दवा के बहाने भेजा। टोह लेने के बाद निकट ही मौजूद दो अन्य बदमाश भी निकट ही डटे रहे। मौका पाकर बदमाशों के एक साथी ने व्यापारी के पास मेज से सटा कर रखा गया नकदी से भरा झोला छीन कर भागने का प्रयास किया।

दो बदमाश मौके से फरार

व्यापारी के चिल्लाने पर मौजूद भीड़ हरकत में आ गई और बदमाशों के एक साथी को पिटाई करते हुये दबोच लिया। उधर निकट ही मौजूद बदमाश के दो अन्य साथी मौके की नजाकत को भाप भाग निकलने में सफल हो गये। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पकड़े गये बदमाशों के साथी को अपनी सुपुर्दगी में लेने के बाद कोतवाली भेज दिया गया। पकड़े गये बदमाश से पुलिस उसके अन्य साथियों के बारे में पूंछतांछ कर रही है। उपरोक्त घटना को लेकर नगर में हड़कंप का माहौल है।

Tags:    

Similar News