Kannauj News: बाइक लुटेरों ने ठेका सेल्समैन पर हमला कर लूटने का किया प्रयास

Kannauj News: हमले के बाद सेल्समैन के शोर मचाते ही आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए यह देख लूटेरे सेल्समैन को छोड़कर भाग गए । इस घटना की जानकारी सेल्समैन ने पुलिस को दी है।

Update: 2024-06-07 11:16 GMT

बाइक लुटेरों ने ठेका सेल्समैन पर हमला कर लूटने का किया प्रयास: Photo- Newstrack

Kannauj News: बाइक सवार लुटेरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन पर चलती बाइक पर हमला बोल दिया। इससे पहले कि सेल्समैन कुछ समझ पाता लूटेरे उसका बैग छीनने लगे । बैग में शराब की बिक्री का करीब डेढ़ लाख रुपए था जिसको लूटने का प्रयास किया। यह देख सेल्समैन ने शोर मचाना शुरू कर दिया। सेल्समैन के शोर मचाते ही आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए यह देख लूटेरे सेल्समैन को छोड़कर भाग गए । इस घटना की जानकारी सेल्समैन ने पुलिस को दी है। सूचना मिलते ही पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है ।

बाइक सवारों ने सेल्समैन पर हमला कर नकदी लूटने का प्रयास किया

जानकारी के मुताबिक कन्नौज के तिर्वा नगर के रोडवेज बस स्टैंड के निकट अंग्रेजी शराब की दुकान स्थित है। यह दुकान गुरसहायगंज के व्यापारी ठेकेदार की है। दुकान पर ठठिया थाना क्षेत्र की ओर से गांव निवासी गौरव उर्फ कल्लू सेल्समैन का कार्य करता है। गत दिन गौरव अपनी बाइक से शराब की बिक्री का करीब डेढ़ लाख रुपए लेकर दुकान के मालिक को पहुंचाने के लिये तिर्वा से गुरसहायगंज जाने को रवाना हुआ था। जैसे ही गौरव तिर्वा सुजान सराय मार्ग पर सुजान सराय गांव के निकट पहुंचा, तभी अचानक पीछे से आ रहे दो बाइक सवारों ने गौरव पर डंडे से हमला बोल कर नकदी लूटने का प्रयास किया। लुटेरों के हमले में बाइक असंतुलित होने से गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन किसी प्रकार संभलते हुए उसने मदद के लिये शोर मचाना शुरू कर दिया।

 सेल्समैन पर हमला कर लूटने का किया प्रयास: Photo- Newstrack

पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी

मौके पर आसपास के खेतों में मौजूद लोगों ने जान चीख की पुकार सुनी तो मदद को दौड़ पड़े। ग्रामीणों के शोर और आते देख बाइक सवार लुटेरे भाग निकलने में सफल हो गये। घटना की सूचना तिर्वा कोतवाली पुलिस को दी गयी है। पुलिस ने सूचना के आधार पर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है । मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी जयंती प्रसाद ने बताया कि पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है जल्द ही घटना के बारे मे सभी तथ्य सामने आ जाएंगे जो भी मामला होगा उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी ।

Tags:    

Similar News