Kannauj News: पोलिंग बूथ पर BJP सांसद के भाई छोटू पाठक ने सपाइयों को हड़काया, वीडियो वायरल

Kannauj News: पोलिंग बूथ पर पहुंचे छोटू पाठक पुलिस के सामने ही बोले- गुंडई करोगे‚ एडवोकेट के नाम पर गुंडई करोगे। हट जाओं यहां से‚ इस बीच पुलिस ने किसी तरह से छोटू पाठक को हटाया।

Update: 2024-05-13 14:56 GMT

Kannauj News (Pic:Newstrack) 

Kannauj News: कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में आज चौथे चरण के मतदान में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच वोटिंग को लेकर जिले भर में कई जगहों से छिट–पुट घटनाओं की सूचनाएं आती रही। इसी क्रम में एक वीडियो सांसद ⁄ प्रत्याशी सुब्रत पाठक के भाई छोटू पाठक का एक वीडियो भी चर्चा का विषय बन गया। वायरल हुए इस वीडियो में छोटू पाठक अपने समर्थकों के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचे जहां भाजपा और सपा के बूथ एजेंट के बीच कुछ कहासुनी हो गई‚ जिसमें भाजपाइयों ने सपा वालों पर मारपीट का आरोप लगाया। इस बात की जानकारी मिलते ही छोटू पाठक का पारा चढ़ गया और फिर मौके पर पहुंचते ही सीधे सपा समर्थकों पर बरस पड़े।

पोलिंग बूथ पर पहुंचे छोटू पाठक पुलिस के सामने ही बोले- गुंडई करोगे‚ एडवोकेट के नाम पर गुंडई करोगे। हट जाओं यहां से‚ इस बीच पुलिस ने किसी तरह से छोटू पाठक को माैके से जानें को कहा तो छोटू पाठक बोले मेरे यहां से जाने के बाद यह लोग यहां गुंडई करेंगे। वीडियो में सपाइयों का आरोप है कि यहां जबरदस्ती बूथ कैपचरिंग कराई जा रही है। भाजपा के नेता यहां आकर धमका रहे है। जबरदस्ती घर से वोट लेकर यहां डलवा रहे है। भाजपा सांसद के भाई हैं यह।

सपाइयों ने लगाया यह आरोप

पीड़ित सपा कार्यकर्ता राहुल यादव ने बताया कि मोहनपुर रतनपुर मेरा गांव है। सेक्टर 1 के 7 और 8 बूथ संख्या है। सुब्रत पाठक के भाई छोटू पाठक 10–20 लोगों के साथ आये और उसमें घुसने लगे। हमारे ऐजेंटो को भगा दिया। हम सामने ही खड़े हुए थे‚ हम तुरंत पहुंचे‚ हमने कहा कि यह आप क्या कर रहे हो‚ लोकतंत्र की हत्या कर रहे हो तो उन्होंने हमको माँ–बहन की गालियां दी और यादवों को गालियां दी और उसके बाद कहा कि भाग जाओ सालों यहां से। शासन–प्रशासन वहां मूक दर्शक बना खड़ा रहा। प्रशासन ने उनसे कुछ नही कहा हम लोगों को भगाते रहे वहां से। उसके बाद कोई विष्णु तिवारी इन्सपेक्टर वह भी आये और गाली गलौज करने लगे। अब मैं थाना गुरसहायगंज कोतवाली जा रहा हॅूं अपना प्रार्थनापत्र देने‚ लोकतंत्र की हत्या हो रही है‚ इसे किसी तरह बचा लीजिए।

भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के भाई ने दी यह सफाई

इस मामले को लेकर भाजपा सांसद ⁄ प्रत्याशी सुब्रत पाठक के भाई छाेटू पाठक का भी अपनी सफाई देते एक वीडिया वायरल हुआ है‚ जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मोहनपुर के प्रधान प्रदीप शुक्ला जी का फान आया था। मेरे पास कि यहां पर महेंद्र यादव और उनके लड़के साथी लोग जो हमारे मोहनपुर रतनपुर के दो कार्यकर्ता थे‚ अंकित ओर जितेन्द्र यह भाई है जो मेन्टली डिस्टर्ब यह महेन्द्र के लड़के आ रहे थे तो उन्होंने उनसे कहा कि यह आप इनको क्यों लेकर आ रहे है। इनके भाई या इनके घरवाले इनको वोट डलवाने जायें आप इनका क्यों वोट डलवाने जा रहे है। तो इस बात पर यह लोग मारने लगे सीधे–सीधे जितेन्द्र ओर अंकित तो वहां से फोन आया तो मै वहां पहुंचा तो वहां पर यह लोग वही बदतमीजी दिखा रहे थे। लोग ज्यादा थे तो मैने इसी बात पर उन लोगों को डांटा – हड़काया।

Tags:    

Similar News