Kannauj News: बीजेपी नेताओं के नाम का शिलापट तोड़ा, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Kannauj News: बीजेपी नेताओं की शिकायत के बाद ठठिया थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पता चला है कि थाना पुलिस ने उपरोक्त मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

Update: 2024-06-10 09:11 GMT

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में नव निर्मित सड़क को लेकर लगाये गये मुख्यमंत्री सहित जिले के दो विधायकों के नाम लिखे शिलापट को अराजक तत्वों द्वारा तोड दिया गया। इस घटना से आस-पास क्षेत्र मे हड़कंप मच गया है। हालांकि घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा बीजेपी नेताओं को दिये जाने के बाद पुलिस को कार्यवाही के लिये कहा गया। इसके बाद पुलिस ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। बता दें कि पकड़े गये तीनों आरोपी नाबालिक बच्चे हैं।

गंग नहर की पटरी के पास लगा था शिलापट 

जानकारी के मुताबिक जिले के थाना ठठिया के अंतर्गत निचली गंग नहर की पटरी के पास से गांव मुंशीपुर्वा से उमरन तक नव निर्मित सड़क का डामरीकरण करवाया गया है। इसी सड़क पर सरकार के कोटे से जारी बजट के बाद बीजेपी विधायकों तिर्वा से कैलाश राजपूत और छिबरामऊ विधायक अर्चना पांडे के निर्देशन में पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार द्वारा शिलापट भी लगवाया गया था। शिलापट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित उपरोक्त दोनों विधायकों के नामों को भी लिखा गया था। गत दिन इस शिलापट को अराजक तत्वों द्वारा तोड दिया गया। सोमवार को सुबह जब आसपास के ग्रामीण इधर से गुजरे तो शिलापट टूटा हुआ देख गांव के अन्य ग्रामीणों तक बात पहुंची। इसके बाद गांव के लोगों द्वारा स्थानीय और जिले के बीजेपी नेताओं को इस बात की जानकारी दी गई।


मामले को संज्ञान में लेकर जिले के बीजेपी नेताओं ने थाना पुलिस के संज्ञान में दिया और दोषियों पर कार्यवाही के लिये कहा। बीजेपी नेताओं की शिकायत के बाद ठठिया थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पता चला है कि थाना पुलिस ने उपरोक्त मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिन तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है वहनाबालिग बच्चे हैं। अब उपरोक्त मामले में सच क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

Tags:    

Similar News