Kannauj News: नहर में शव मिलने से मचा हड़कंप, मामले की जांच मे जुटी पुलिस

Kannauj News: कन्नौज जिले के उमर्दा निचली गंग नहर में बरियारपुर्वा गांव के निकट पानी में एक बोरी के अंदर बहती हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगों ने देखकर इस बात की सूचना पुलिस को दी।

Update: 2024-06-11 17:37 GMT

Kannauj News: कन्नौज जिले के उमर्दा निचली गंग नहर में बरियारपुर्वा गांव के निकट पानी में एक बोरी के अंदर बहती हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगों ने देखकर इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल की, जिसमें सामने आया कि युवक की हत्या का शव को ईट पत्थर के सहारे बोरी में बांधकर फेंका गया है। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच गहनता से कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है।

जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के बरियारपुर्वा गांव के सामने खैरनगर वाया अड्डा पूर्वा/उमर्दा से गुजरी निचली गंग नहर में एक 45 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक, सुबह नित्य क्रिया को निकले ग्रामीणों ने नहर किनारे एक बोरी तैरती हुई नहर किनारे लगी देखी, तो संदेह होने के चलते पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ग्रामीण की मदद से नहर किनारे लगी बोरी का एक हिस्सा कटवाकर देखा तो मौके पर मौजूद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। बोरी के अंदर युवक का शव था, जिसे ईंट पत्थर के सहारे बांध कर फेंका गया था।

पुलिस ने मामले की शुरू की जांच

शव मिलने की सूचना से नहर पर ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। वहीं, पुलिस ने बोरी में बंद शव को बाहर निकलवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। आसपास के ग्रामीणों से पुलिस ने युवक की पहचान का प्रयास भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। फिलहाल नहर से बरामद युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच पड़ताल के प्रयास शुरू कर दिए थे। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रियंका वाजपेई ने बताया कि नहर में शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद मौके से शव को बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News