Kannauj News: सीआरपीएफ जवान की हादसे में मौत, गांव पहुंचा पार्थिव शरीर

Kannauj News: गया बिहार में एक हादसे में सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई। सीआरपीएफ बटालियन के अधिकारियों सहित बटालियन के जवानों द्वारा मृतक जवान को श्रद्धांजलि दिये जाने के बाद बटालियन के सैनिक मृतक जवान के पार्थिव शरीर को लेकर गांव पहुंचे तो सैकड़ों की भीड़ उमड़ पड़ी।

Update: 2024-06-19 17:29 GMT

Kannauj News (Pic:Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले के एक गांव के रहने वाले सीआरपीएफ जवान की एक हादसे में मौत की खबर है। घटना की सूचना जवान के गांव पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया। देर रात जवान का पार्थिव शरीर गांव पहुंच सकता है। कन्नौज जिले के छिबरामऊ तहसील क्षेत्र के गांव कुंअरपुर बनवारी गांव निवासी शिवपाल सिंह सीआरपीएफ में तैनात थे। जानकारी मिली है कि, सीआरपीएफ जवानों की एक यूनिट गया (बिहार) से श्रीनगर के लिये रवाना हुई थी। गया बिहार रेलवे स्टेशन पर जब यूनिट के जवान ट्रेन पर चढ़ने के लिये रवाना हो रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हो गया। 

घटना की विस्तृत जानकारी में जवान की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक जवान शिवपाल की गया बिहार में पोस्टिंग होने की भी जानकारी है। घटना की सूचना जब जवान के गांव पहुंची तो कोहराम मच गया। परिजनों का हाल बेहाल है। वहीं घटना की सूचना पर गांव के सैकड़ों लोग घटना के वारे में जानने को लेकर मृतक जवान के घर भी पहुंचने लगे। बताया गया कि मृतक जवान का शव लेकर सीआरपीएफ की एक टुकड़ी गांव के लिए रवाना हो चुकी है। देर रात जवान का शव गांव पहुंचने की उम्मीद है।

परिजनों में मचा कोहराम

गया बिहार में एक हादसे में सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई। सीआरपीएफ बटालियन के अधिकारियों सहित बटालियन के जवानों द्वारा मृतक जवान को श्रद्धांजलि दिये जाने के बाद बटालियन के सैनिक मृतक जवान के पार्थिव शरीर को लेकर गांव पहुंचे तो सैकड़ों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं परिजनों का हाल जवान के शव को देख बेहाल हो उठा। चारो ओर रोने चिल्लाने की आहट से हर कोई स्तब्ध था। मौके पर थाना पुलिस के अलावा अन्य अधिकारी भी पहुंचे। शोक संवेदना जताते हुये परिवार को हर कोई धैर्य बंधाता हुआ नजर आए। सुबह मृतक जवान के अंतिम संस्कार किया जायेगा।

Tags:    

Similar News