Kannauj News: फांसी पर लटका मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, किया हंगामा

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले के खड़नी क्षेत्र में फांसी पर एक विवाहिता का शव लटका मिला। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मायके वालों ने हत्या के आरोप लगाते हुए पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया।

Update: 2023-07-09 11:17 GMT
मृतका की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले के खड़नी क्षेत्र में फांसी पर एक विवाहिता का शव लटका मिला। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मायके वालों ने हत्या के आरोप लगाते हुए पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया। हालांकि, पुलिस कार्रवाई का आश्वासन देते हुए अब जांच पड़ताल में जुटी है।

दहेज उत्पीड़न कर हत्या करने का लगाया आरोप

आपको बताते चलें कि सौरिख थाना क्षेत्र के खड़नी गांव निवासी 27 बर्षीय गुंजन पत्नी विशाल का रविवार सुबह दरवाजे के हुक में शव लटका मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन उसे तुरंत सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे औरैया जनपद के रुरुगंज निवासी पिता जागेश्वर समेत मायके वालों ने दहेज उत्पीड़न में हत्या करने के आरोप लगाते हुए रिपोर्ट लिखाने के लिए जमकर हंगामा काटा। मायके वालों ने बताया कि लगातार उनकी बेटी को ससुराली जनों द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था।

घर का सामान तक बेचकर दिया था सुसराल वालों को

विवाहिता के मायके पक्ष का आरोप है कि उन्होंने कई बार अपने जानवर और अन्य चीजें बेचकर बेटी का घर बचाने के लिए ससुराल में सामान देकर गए। ससुराल वाले उससे खुश नहीं थे, लगातार कई बार पति द्वारा उससे मारपीट की गई। कई बार उनकी बेटी के मोबाइल छीनकर तोड़ दिए गए, वो परिजनों से बात नहीं करने दे रहे थे। जिसकी शिकायत उन्होंने कई बार पुलिस से की थी, लेकिन गांव के लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था। आज उनकी बेटी की मौत की सूचना फोन द्वारा गांव के लोगों ने दी, जिसके बाद वह गांव पहुंचे।

वहीं परिजनों ने ससुराली जनों के खिलाफ हत्या कर शव को टांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया है कि मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के परिजनों द्वारा ससुराली जनों के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News