Kannauj News:"सपा जाति के नाम पर यादवों का वोट तो लिया, लेकिन..." डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

Kannauj News: डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर कोई पूछे की समाजवादी पार्टी का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा तो निश्चित है कि अखिलेश यादव का बेटा ही होगा, लेकिन इससे अलग भाजपा में कौन राष्ट्रीय अध्यक्ष होगा तो निश्चित ही आप में से कोई हो सकता है।

Update: 2024-04-19 15:57 GMT

जनसभा को संबोधित करते डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Pic:Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में शुक्रवार को जिला मुख्यालय के मानपुर रोड स्थित एमजे पैलेस में आयोजित हुए भाजपा बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में पहुंचे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सपा समेत विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी की गाड़ी डिरेल हो गई और पूरे प्रदेश में उसे प्रत्याशी ढूंढ़े नहीं मिल रहे हैं। कन्नौज में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपना प्रत्याशी घोषित करने के लिए अच्छे दिन नहीं मिल रहे हैं। उन्होने कहा कि सपा परिवारवाद के सिद्धांत पर चल रही है। उन्होंन इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में हमेशा गांधी परिवार ही हावी रहा है।

परिवारवाद के सिद्धांत पर चल रही है सपा

उन्होनें बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि बूथ कमेटी ही भाजपा की सबसे बड़ी ताकत है और इस चुनाव में सबसे अहम भूमिका उनकी होगी। हम सभी को समाज विरोधी और राष्ट्र विरोधी ताकतों को जवाब देना होगा। कन्नौज पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि मोदी जी यह चुनाव भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध लड़ रहे हैं। आज लोगों का भरोसा मोदी जी पर है। मोदी इस देश की जनता के दिलो में बसते है। उन्होने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने जाति के नाम पर यादवों का वोट तो ले लिया पर उनके उत्थान के लिए कुछ नहीं किया, न ही उनको उचित सम्मान दिया। बीजेपी हर वर्ग व हर समाज की पार्टी है और बीजेपी ने समाज के हर वर्ग को सम्मान दिया है। कहा कि सपा केवल परिवारवाद के सिद्धांत पर चल रही है।

एक कतरा भी नहीं बहा खून

डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर कोई पूछे की समाजवादी पार्टी का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा तो निश्चित है कि अखिलेश यादव का बेटा ही होगा, लेकिन इससे अलग भाजपा में कौन राष्ट्रीय अध्यक्ष होगा तो निश्चित ही बूथ अध्यक्ष की तरफ इशारा करके कहा आप में से कोई हो सकता है। इसलिए बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है वहीं समाजवादी पार्टी परिवारवादी पार्टी है। उन्होंने इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में हमेशा गांधी परिवार ही हावी रहा। वहीं बसपा में मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को उत्तराधिकारी बना दिया। एनसीपी में शरद पवार ने अपनी बेटी सुप्रिया सुले को गद्दी सौंप दी। भाजपा ने इस परिवारवाद को खत्म किया और राष्ट्रवाद की अलख जगाई। धारा 370 पर बोलते हुए कहा कि लोग कहते थे कि कश्मीर में 370 को हाथ लगाया तो देश में खून की नदिया बह जाएगीं। कहा कि धारा 370 भी हटी और खून का एक कतरा भी नही गिरा।

भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब हमारा परिवार है और पार्टी हमारी जाति है राष्ट्र की चिंता करने वाले मोदी को पीएम बनाना चाहते हैं। परिवार की चिंता करने वाले मोदी को हराना चाहते है। मोदी की हार का सपना देखने वाले राम मंदिर के विरोधी है। इस अवसर पर तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत, जिलाध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया, लोकसभा सैयोजक नरेंद्र राजपूत, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संजू कटियार ,ब्लॉक प्रमुख तालग्राम दिनेश यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रिया शाक्य, सौरभ कटियार, अवधेश राठौर, रामवीर कठेरिया, ठाकुर हरिबख्श सिंह, शैलेंद्र दुबे, शरद कटियार, अनिल शुक्ला समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News