Kannauj News: डायट प्रवक्ता ने डीएलएड छात्रा के व्हाट्सएप पर भेजे अश्लील मैसेज,फेल करने की धमकी देकर करता रहा शोषण

Kannauj News: छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में डीएलएड की छात्रा के व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर उसका शोषण करने का मामला सामने आया है। मामला जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान का है, जहां तैनात प्रवक्ता पिछले आठ माह से प्रशिक्षु को फेल करने की धमकी देकर उसका शोषण कर रहा है।

Update: 2023-06-08 08:34 GMT
Kannauj News (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में फेल करने की धमकी देकर छात्रा का शोषण करने का मामला सामने आया है। डायट प्रवक्ता ने डीएलएड छात्रा के व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भी भेजे हैं। पुलिस ने आरोपी प्रवक्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में डीएलएड की छात्रा के व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर उसका शोषण करने का मामला सामने आया है। मामला जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान का है, जहां तैनात प्रवक्ता पिछले आठ माह से प्रशिक्षु को फेल करने की धमकी देकर उसका शोषण कर रहा है।पीड़ित छात्रा ने अश्लील मैसेजों के स्क्रीनशॉट पुलिस को दिया, तो आरोपी प्रवक्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू हो गई है। छिबरामऊ स्थित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में अध्यनरत डीएलएड प्रथम सेमेस्टर की छात्रा ने आरोप लगाया कि वहां तैनात एक प्रवक्ता पिछले आठ महीने से लगातार उसके साथ अभद्रता कर रहे हैं। उसको अलग कमरा लेकर एक दिन के लिए छिबरामऊ में ही रहने के लिए दबाव बना रहे हैं। प्रवक्ता छात्रा को बदनियती से गलत जगहों पर छूते हैं और फेल करने की धमकी देकर उसका लगातार शोषण कर रहे हैं। प्रवक्ता उसके व्हाट्सएप नंबर पर लगातार अश्लील मैसेज भी भेजता है।

फेल करने की देता था धमकी

उसके पास नहीं आने पर फेल करने की धमकी देता है। पीड़ित प्रशिक्षु छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जिस पर निरीक्षक हरिशंकर पुलिस बल के साथ डायट पहुंचे और आरोपी प्रवक्ता को कोतवाली ले आए। इस बारे में डायट प्राचार्य वेदराम ने बताया कि आरोपी डायट में शारीरिक शिक्षा का प्रवक्ता है।इस संबंध में कोतवाल अजय पाठक ने बताया कि मामले की पूरी तफ्तीश की जा रही है। आरोपी फेल करने की धमकी देकर आठ माह से शोषण कर रहा था। प्रवक्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई है।

Tags:    

Similar News