Kannauj News: महिला की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश, किया हंगामा

Kannauj News: देर रात हालत बिगड़ने शनिवार को लगभग 12 बजे अस्पताल लाया गया लेकिन लगभग तीन बजे महिला की मौत हो गई। जिसपर परिजनों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया।

Update: 2024-07-13 17:31 GMT

महिला की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश, किया हंगामा: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में अपरेशन के बाद महिला की हालत बिगड़ने पर परिजन निजी अस्पताल में लेकर आए जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसको लेकर परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मामले की सूचना पर पहुंचे उपजिलाधिकारी व सीओ ने परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में स्थित जेसी अस्पताल में 16 जून को हसेरन निवासी जयपाल सिंह भदौरिया अपनी पत्नी शिवकुमारी को पित्त की थैली में पथरी की शिकायत के कारण इलाज के लिए जेसी असपताल में भर्ती कराया था। 25 जून को महिला की हालत बिगड़ने पर हॉस्पिटल संचालक ने कानपुर के कुलवंती अस्पताल में भर्ती कराया जहां 17 दिन तक इलाज किया। महिला की हालत में सुधार न होने पर 12 जुलाई को छुट्टी कर दी गयी।


महिला की मौत हो गई

देर रात हालत बिगड़ने शनिवार को लगभग 12 बजे अस्पताल लाया गया लेकिन लगभग तीन बजे महिला की मौत हो गई। जिसपर परिजनों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंचे नायब तहसीलदार भरत मौर्य पुलिस बल के साथ पहुंचे, मामला बढ़ता देख उच्च अधिकारियों को सूचना दी।

अस्पताल को सील कर दिया गया

जिसपर उपजिलाधिकारी उमाकांत तिवारी सीओ ओमकार शर्मा ने समझने का प्रयास किया। लेकिन परिजन असपताल सील किये जाने व अस्पताल संचालक पर कार्रवाई करने की मांग पर अड़े रहे। आश्वाशन के बाद परिजनों ने अस्पताल संचालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दी गयी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं अस्पताल पहुंचे एसीएमओ ने अस्पताल को सील कर दिया।

Tags:    

Similar News