Kannauj News : दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो हुआ वायरल

Kannauj News : प्रदेश के कन्नौज जिले में मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी, जिसमें एक पक्ष की ओर से लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला होना बताया जा रहा है।

Update:2024-09-13 16:04 IST

Kannauj News : प्रदेश के कन्नौज जिले में मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी, जिसमें एक पक्ष की ओर से लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला होना बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताते चलें कि तेज बारिश के दौरान गुरुवार को थाना गुरसहायगंज अंतर्गत अनौगी क्षेत्र के ग्राम बदलेपुरवा में दो पक्ष पानी के निकास की समस्या को लेकर आपस में भिड़ गए। मामला इतना तूल पकड़ गया कि लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाने लगे। दोनों पक्षों के बीच हो रही मारपीट का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। पीड़ित अरविंद ने बताया कि हम लोग बदले पुर्वा गांव के रहने वाले हैं। हम लोग घर पर थे, वहां बारिश हो रही थी। इसी दौरान बारिश के पानी को लेकर गाली देते हुए सब लोग आ बाहर आ गए। इसके बाद हम लोग भी घर से बाहर निकले। हम लोगों ने पूछा क्या हुआ तो सीधे घर में घुसकर मारने लगे। मारपीट के दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई। आस-पास के लोगों ने बीच-बचाव भी कराया। सर्वेश, राजेश और रवि ने मारपीट की। उन्होंने कहा कि थाने में शिकायत की तो पुलिस ने मेडिकल कराया। पीड़ित ने बताया कि विपक्षियों की तरफ से 12-13 लोग थे, जिन्होंने मारपीट की, जिससे हम चार लोगों के चोटें आई हैं।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज होगा

वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि अनौगी क्षेत्र में बदलेपुर्वा गांव में दो पक्षों के बारिश के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें यह लोग आपस में मारपीट कर रहे थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और इन लोगों का मेडिकल कराया जा रहा है, जिसमें तहरीर प्राप्त करके अभियोग पंजीकृत किया जाएगा।

Tags:    

Similar News