Kannauj News: शादी का झांसा देकर बनाया अवैध संबंध, आरोपी गिरफ्तार

Kannauj News: एक युवती को शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। युवती ने अपने साथ हुये अमानवीय बर्ताव के मामले की शिकायत पुलिस से की।

Update:2024-06-24 22:35 IST

Kannauj News (Pic:Newstrack) 

Kannauj News: कन्नौज जिले मे युवती को शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताते चलें कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने अपने साथ हुये अमानवीय बर्ताव और अवैध संबंधों के मामले की शिकायत पुलिस से करके कार्यवाही की मांग की। युवती का कहना है कि, थाना क्षेत्र के अगौस गांव के निवासी सत्यम उर्फ गोलू के मेरे साथ बीते 5 वर्ष से प्रेम संबंध थे। इस बीच गोलू ने शादी के कई बार झांसे देकर शारीरिक संबंध भी बनाये।

गोलू मेरे साथ दिल्ली सहित अन्यत्र जगहों पर भी किराये का कमरा लेकर अवैध संबंध बनाता रहा। मुझसे जी भर जाने के बाद गोलू दूरियां बनाने लगा और दूसरी शादी करने की फिराक में रहने लगा। इस बीच वह मेरे साथ गांव भी वापस लौट आया। कन्नौज के तिर्वा में भी गोलू मेरे साथ किराये का कमरा लेकर रहा। बीते 5 माह से गोलू ने मुझे छोड़कर बात करना भी बंद कर दिया। मामले की पंचायत भी तिर्वा कोतवाली में हुई लेकिन कोई हल नहीं निकला।

गोलू ने 3 माह का समय भी मांगा लेकिन गुमराह करने के लिये। युवक द्वारा शादी से मना कर दिये जाने के बाद पीड़ित युवती ने थाना पुलिस को घटना की तहरीर देते हुये कार्यवाही की मांग की। आखिर पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज करते हुये जांच पड़ताल शुरू की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News