Kannauj News: अखिलेश यादव ने साधा भाजपा पर निशाना, लोकतंत्र की हत्या करने का लगाया आरोप

Kannauj News: कन्नौज पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि जिस आधार कार्ड को लोगों की पहचान के लिए बनाया गया है उसी आधार कार्ड का नगर निकाय चुनाव में दुरुपयोग हुआ है।

Update:2023-05-17 00:29 IST
कन्नौज में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव: Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले के छिबरामऊ में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि जिस आधार कार्ड को लोगों की पहचान के लिए बनाया गया है उसी आधार कार्ड का नगर निकाय चुनाव में दुरुपयोग हुआ है। फर्जी आधार कार्ड से नगर निकाय में वोट डाले गए हैं।

तालग्राम नगर पंचायत से सपा प्रत्याशी मोहसीन ख़ान उर्फ जानू को समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी बनाया गया था। वहीं सपा प्रत्याशी के जीतने के बाद तालग्राम नगर पंचायत में पहुंचे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा है। वही अखिलेश यादव ने कहा है कि कन्नौज में बीजेपी नेताओं ने खुला नंगा नाच किया है। कुछ अधिकारी उनके पक्ष में थे वही कुछ अधिकारी भाजपा के नेताओं के इशारे पर नाच रहे थे।

बीजेपी विधायक अर्चना पांडेय पर साधा निशाना

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी विधायक महिला होकर ऐसा काम करती हैं जिससे पुरुष भी शर्मिंदा हो जाएं। जिस दिन मतदान हो रहा था उस दिन बीजेपी विधायक पोलिंग बूथ के अंदर जाकर फर्जी वोटिंग कर रही थीं, वही फर्जी आधार कार्ड से सरेआम वोट डाले जा रहे थे। जो योजना लोगों के सुविधाओं के लिए बनाई गई है उसी योजना का सरेआम दुरुपयोग किया गया है। हजारों की संख्या में कथित फर्जी आधार कार्ड मिलने की अखिलेश यादव ने ये बात कही है।

अखिलेश यादव ने जीत को लेकर कहा है कि जब आधार कार्ड नकली, वोट नकली तो इनकी जीत भी नकली है। यह जनता की दी हुई जीत नहीं है यह बीजेपी और सरकारी लोगों ने जीत दिलाई है यह धोखे की जीत है। वहीं कर्नाटक जीत के सवाल को लेकर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि यह बीजेपी वाले यह नहीं बताते हैं कि घरों में महंगा सिलेंडर रखा हुआ है। महंगाई चरम सीमा पर है। भाजपा हमेशा नफरत की राजनीति करती है कर्नाटक में जो जीत हुई है वह जनता की जीत है।

Tags:    

Similar News