Kannauj News: सपा नेता रामआसरे विश्वकर्मा का भाजपा पर बड़ा हमला, बोले-आजम को टारगेट कर रही है बीजेपी

Kannauj News: पूर्व मंत्री ने आजम खां पर हो रही कार्यवाही को बताया टारगेट करने वाली कार्यवाही। बोले-जानबूझकर आजम खान को बीजेपी परेशान करने में लगी है।

Update: 2023-09-16 13:40 GMT

सपा नेता रामआसरे विश्वकर्मा बोले-आजम को टारगेट कर रही है बीजेपी: Photo-Newstrack

Kannauj News: विश्वकर्मा पूजा कन्या संक्रांति के दिन मनाई जाती है। वैदिक पंचांग के अनुसार, इस वर्ष कन्या संक्रांति 17 सितंबर रविवार के दिन पड़ रही है। ऐसे में विश्वकर्मा भगवान की पूजा भी इसी दिन की जाएगी। जिसकी तैयारियों को लेकर कन्नौज पहुँचे अखिलेश सरकार में मंत्री रहे रामआसरे विश्वकर्मा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने आजम खान पर हो रही कार्यवाही को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह टारगेट करने वाली कार्यवाही है, जानबूझकर आजम खां को बीजेपी परेशान करने में लगी है।

बताते चलें कि रविवार 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा की जानी है। पूजा की तैयारी को लेकर जिले के गुरसहयगंज नगर के एक निजी गेस्ट हाउस में युवा विशवकर्मा संगठन के बैनर तले विश्वकर्मा समाज के साथ एक बैठक में शमिल होने पहुंचे सपा सरकार में मंत्री रहे राम आसरे विश्वकर्मा ने विश्वकर्मा समाज को 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर निर्देश दिये तो वहीं उन्होंने भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।

इस दौरान उन्होंने आजम खां पर की जा रही कार्यवाही को लेकर मीडिया के सवाल पर कहा कि बीजेपी टारगेट कर रही है और जानबूझ कर आजम खां को परेशान कर रही है। कभी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर देना तो कभी जांच करा देना और अब इनकम टैक्स की रेड के माध्यम से यह है कि बीजेपी उनको लगातार परेशान कर रही है। समाजवादी पार्टी के लोग जो हैं इसकी निंदा करते हैं। पार्टी के सभी लोग आजम खां के साथ खड़े हैं।

सपा वरिष्ठ नेता आजम खां: Photo- Social Media


घोसी की जीत पर जनता को दी बधाई-

घोसी में हुए उप चुनाव में सपा की जीत को लेकर उन्होंने जनता को बधाई देते हुए कहा कि जिन्होंने समाजवादी पार्टी के और एनडीए का खंडन होने के बाद वहां पर हमको 50 हजार वोटों से ज्यादा से जिताया। वहां की भारतीय जनता पार्टी व उसकी सरकार उनके डिप्टी सीएम उनके सांसद व विधायक और यहां तक पुलिस और प्रशासन का जो उपयोग बीजेपी ने किया बावजूद इसके वहां की जनता नहीं मानी और जनता ने वहां सुधाकर सिंह को जीता कर एक बहुत बड़ा संदेश दिया है कि आने वाले दिनों में एनडीए का गठबंधन कामयाब होगा।

बीजेपी: Photo- Social Media

बीजेपी में विरोधियों के सामना करने की हिम्मत नहीं-

उन्होंने कहा कि बीजेपी इस तरह से ही करती है जब चुनाव आता है। सब विरोधियों को ही परेशान करती है क्यों कि बीजेपी में विरोधियों का सामना करने की हिम्मत नहीं है। कभी किसी की जांच करायेंगे तो कभी इनकम टैक्स की जांच करा देंगे। किसी पर ईडी लगा दें तो किसी के साथ अन्याय कर देंगे लेकिन जब देश की जनता खड़ी हो जायेगी तो जांच मिनिस्ट्री का कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जब इस देश की जनता ने इंदिरा गांधी को हरा करके हटाने का काम किया था 2024 में वैसे ही बीजेपी को हराना है।

कन्नौज से अखिलेश को जिताएगी जनता-

कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहले ही कर चुके हैं। जिसको लेकर राम आसरे विश्वकर्मा ने जनता से अपील करते हुए कहा कि निश्चित रूप से अगर अखिलेश चुनाव लड़ते हैं तो कन्नौज के सभी भाई हमारे सर्व समाज और सभी बैकवर्ड वर्ग के लोगों से हमारी अपील है कि सभी लोग समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट डाल करके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लोकसभसा तक पहुंचायें।

Tags:    

Similar News