Kannauj News: कन्नौज लोकसभा सीट पर सुब्रत पाठक का नाम फाइनल, मंत्री बोले- पीडीए नही, सबका साथ सबका विकास है पसंद

Kannauj News: कठेरिया समाज के लोगों ने सुब्रत पाठक को जिताने के लिए एकजुट होकर एक मंच पर एकत्रित होकर सबका साथ सबका विकास के साथ इस बात चुनाव जीत की बात कही।

Update: 2024-03-03 18:35 GMT

 सुब्रत पाठक का नाम फाइनल, मंत्री बोले- पीडीए नही, सबका साथ सबका विकास है पसंद: Video- Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में लोकसभा सीट पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक का नाम फाइनल होते ही कन्नौज की सियासत का माहौल अब अपने रंग में दिखने लगा है। दूसरे दिन ही कठेरिया समाज के लोगों ने सुब्रत पाठक को जिताने के लिए एकजुट होकर एक मंच पर एकत्रित होकर सबका साथ सबका विकास के साथ इस बात चुनाव जीत की बात कही। इस दौरान कार्यक्रम में राज्यमंत्री असीम अरूण के साथ सांसद सुब्रत पाठक भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में राज्यमंत्री असीम अरूण ने सुब्रत पाठक को जिताने के लिए कठेरिया समाज के लोगों से अपील भी की।

आपको बताते चलें कि कन्नौज के नवीन मंडी समिति में रविवार को ब्लाक प्रमुख रामू कठेरिया के नेतृत्व में कठेरिया समाज के लोगों का एक कार्यक्रम सुब्रत के टिकट फाइनल हो जाने की खुशी में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान ग्राम प्रेहरियों‚ चौकीदारों को भी सम्मानित किया गया‚ साथ ही उनके भविष्य को बढ़ाने पर भी चर्चा की गयी। जिससे चौकीदारों को आगे प्रोत्साहन मिल सके। इस अवसर पर मौजूद राज्यमंत्री ने भी चौकीदारों की व्यवस्थाओं को और आगे मजबूत करने की बात कही गयी।

राज्यमंत्री असिम अरूण ने कन्नौज लोकसभासीट से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक की दोबारा कन्नौज सीट से टिकट फाइनल होने जाने को लेकर कहा कि सबसे बड़ा सौभाग्य है कि कल शाम को सुब्रत पाठक का द्वद्तिीय सेवाकाल का टिकट की घोषणा हुई है और आज यह पहला कार्यक्रम कन्नौज में मंडी समिति में कठेरिया समाज द्वारा आयोजित किया गया। रामू कठेरिया हमारे कर्मठ ब्लाक प्रमुख ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें बहुत बड़ी संख्या में हमारे साथी यहां एकजुट है सुब्रत भइया की ताकत बढ़ाने में। इसके साथ – साथ जो ग्राम प्रहरी पूर्व में ग्राम चौकीदार बोलते थे‚ वह भी बड़ी संख्या में उपस्थित है‚ हमने सबने मिलकर उनका सम्मान किया। कानून व्यवस्था को मजबूत करने में उनका बहुत ही महत्वपूर्ण रोल है और आने वाले समय में ग्राम प्रहरियों चौकीदारों उनकी व्यवस्थाओं काे हम लोग और मजबूत करेंगे। उनका और बेहतरीन योगदान कैसे लें‚ इस पर काम करेंगे।

यादव सम्मेलन को लेकर दिल्ली की सियासत पर बोले मंत्री असीम अरूण

पूरे देश की राजनीति राष्ट्रनीति की ओर जा रही है। विकास की बात कर रही है और हम लोग सबको जोड़ने का काम करते है। जैसे कि आज का कार्यक्रम है कठेरिया समाज द्वारा आयोजित किया गया है‚ लेकिन मंच पर सबलोग मौजूद है सबलोग साथ कर रहे है‚ जो भी बांटने वाला काम करेगा देश उसको स्वीकार नही करेगा। एक बार बटवारे वाले देश का नुकसान कर चुके है। अब दोबारा देश बहुत होशियार है किसी प्रकार के बटवारे की योजना उसका नाम चाहें पीडीए रखे‚ चाहें जो भी रखे इस देश को‚ प्रदेश को स्वीकार नही है। हां सबका साथ सबका विकास यह बात सबको पसंद आई और उस पर काम हो रहा है।

Tags:    

Similar News